fbpx

शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें

admin
admin
3 Min Read

Bollywood Actor Ishaan Khattar : ईशान खट्टर एक बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. ईशान ( ishaan khattar ) ने अपना फिल्मी कैरियर अपने भाई के साथ ही शुरू किया था. “वाह लाइफ हो तो ऐसी” में शाहिद कपूर के साथ इशान खट्टर ( shahid kapoor step brother ishaan khattar ) ने भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. इशान खट्टर अभिनेता राजेश खट्टर और नीलिमा आजमी के बेटे हैं. हालांकि वह शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं. लेकिन इशान और शाहिद में बिल्कुल सगे भाइयों जैसा प्यार है दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी अच्छे से रहते हैं. वह काफी बार एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए भी नजर आते हैं.

hyj

ईशान मुंबई से ताल्लुक रखते हैं ईशान का जन्म 1 नवंबर 1995 में हुआ था. बहुत ही कम उम्र में उन्हें अपनी पहली मूवी मिल गई. आपको बता दें इशान खट्टर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की है. उसके बाद उन्होंने आर आई एम एस इंटरनेशनल स्कूल से उन्होंने ग्रेजुएशन कंप्लीट किया था.

hhj

यूं तो इशान खट्टर की पहली फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. “वाह लाइफ हो तो ऐसी” में उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका की थी. उसके बाद 2016 में शाहिद कपूर की ही मूवी “उड़ता पंजाब” में भी दिखाई दिए.

gfggh

इसमें उनके कैमियो को काफी सराहा भी गया था. साल 2017 में भी वह एक साइड रोल में ही नजर आए लेकिन साल 2018 उनके लिए काफी लकी रहा. उन्हें एक मूवी में लीड रोल करने को मिला, इस मूवी का नाम “धड़क” था.

hgf 1

इसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी थी. यूं तो इस फिल्म में अभिनय के लिए इशान खट्टर ( ishaan khattar first film ) को काफी अवार्ड मिले लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.

hgvjhgvf

ईशान की अगली फिल्म खाली पीली भी जल्दी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने लगी थी. अब देखना यह है कि शाहिद कपूर की तरह इशान खट्टर भी बॉलीवुड में जगह बना पाते हैं या उन्हें कोई और राह चुननी पड़ेगी.

Share This Article