जानिए अब किस हाल में आ चुके है मुन्ना भाई वाले दुबले पतले स्वामी जी

जानिए अब किस हाल में आ चुके है मुन्ना भाई वाले दुबले पतले स्वामी जी

साल 2003 में रिलीज़ हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ ने संजय दत्त के करियर को एक नया जन्म दिया था। अपनी यूनिक स्टोरीलाइन और कैरक्टर्स को लेकर यह फिल्म बहुत प्रचलित हुई थी।

इस फिल्म के हर किरदार का अपना एक अंदाज़ है और लोगों को ये किरदार बेहद पसंद आये थे। मुन्ना और सर्किट के अलावा रुस्तम, सुमन, अस्थाना और ज़हीर के किरदार भी यादगार हैं। ऐसा ही एक किरदार स्वामी का था।

नागराजन स्वामी मुन्ना का क्लासमेट है। एकदम दुबला पतला मोटे चश्मे लगाने वाला मेडिकल स्टूडेंट है। इस किरदार को निभाया खुर्शीद लॉयर ने था। खुर्शीद ने ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

स्वामी के रोल में उन्हें खूब सराहा भी गया। लेकिन उनका करियर बहुत ज़्यादा सफल नहीं रहा। पिछले 2 दशक में उन्होंने 15 से ज़्यादा फ़िल्में की हैं जिनमे से ‘प्यारे मोहन’, ‘अजब प्रेम की गज़ब कहानी’, ‘डबल धमाल’ इत्यादि प्रमुख हैं। हालाँकि 2022 में वे कमबैक करने वाले हैं।

हाल ही में विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर हुई थी जिसमे खुर्शीद के नए लुक को दिखाया गया है। दुबले पतले खुर्शीद ने अच्छी खासी बॉडी बना ली है। खुर्शीद हॉटस्टार पर आने वाली तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में नज़र आने वाले हैं।

इस वेब सीरीज के ज़रिये खुर्शीद ने 4 साल बाद कमबैक किया है। इस फोटो में वह ब्लैक कलर की टी-शर्ट और दाढ़ी में साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। यह पोस्ट देखकर नेटिजेंस बिल्कुल ही हैरान रह गए। वह अब पहले की तरह दुबले-पतले नहीं रहे हैं बल्कि अब काफी ज्यादा हट्टे-कट्टे हो चुके हैं।

पर उनकी इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ तौर से झलक रहा है। इन तस्वीरों के वायरल हो जाने के बाद फैंस द्वारा इस पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी गई है।

लोगों को एक बार फिर से फिल्म मुन्नाभाई के स्वामी याद आने लग गए हैं। खुर्शीद को दुबारा स्क्रीन पर देखना उन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *