fbpx

कियारा-सिद्धार्थ ने दिल्ली पहुंचते ही मनाया शादी का जश्न, पपराजी को बांटते दिखें मिठाइयां

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी औऱ सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक्त लोगों के बीच अपनी शादी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस कपल की शादी को लेकर बेहद ही ज्यादा खुश है। शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली पहुंचे गए हैं। उनका कुछ देर पहले एयरपोर्ट से जुड़ा लुक वायरल हुआ था, लेकिन दिल्ली वाले घर पहुंचने के बाद कियारा और सिद्धार्थ रेड कलर के मैचिंग आउटफिट पहने हुए मीडिया के सामने आए। इस दौरान दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे थे।

दरअसल दिल्ली वाले घर पहुंचने के बाद कियारा और सिद्धार्थ रेड कलर का खूबसूरत आउटफिट पहने मीडिया कर्मियों के सामने आए। इस दौरान एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने रेड कलर का प्यारा सा सूट पहना हुआ था। मांग में सिंदूर लगाए और सिद्धार्थ का हाथ थामे हुए एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थी। वहीं, सिद्धार्थ के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखने को मिली।

सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा को देखकर जिस तरह से मुस्कुरा रहे हैं वो चीज देखने लायक है। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा रेड और व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए दिखाई दिए। अपने आउटफिट में वो काफी कमाल के लग रहे थे। आप भी यहां देखिए कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वायरल होती हुई तस्वीरें।

इतना ही नहीं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बेहद ही प्यारा काम भी किया। उन्होंने अपने घर के बाहर मौजूद पपराजी को शादी की मिठाइयां भी बांटी। कियारा और सिद्धार्थ एक-एक करके सभी को मिठाइयों के डब्बे देते हुए दिखाई दिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी 7 फरवरी के दिन जैसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस में बेहद ही शानदार तरीके से हुई। शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

Share This Article