fbpx

पहले ही व्हॅलेंटाईन ‘डे’ पर रोमँटिक हुये ‘कियारा’ और ‘सिद्धार्थ’ मल्होत्रा, खीचे ऐसें तस्वीरे की देखकर लोगोंने किया ट्रोल…

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड में इन दिनों हर किसी की जुबां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम ही छाया हुआ है। एक समय में जहां लोग शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं. वही अब सभी लोगों की जुबां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है।

yug

दरअसल 7 फरवरी को इन दोनों सितारों ने एक दूसरे के साथ में शादी की थी और अब शादी के बाद यह दोनों खूबसूरत सितारे बहुत शानदार तरीके से अपना जीवन यापन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में बीते दिनों वैलेंटाइन डे के मौके पर भी इन दोनों ने बहुत खूबसूरत तस्वीर साझा की।आइए आपको बताते हैं कि कैसे वैलेंटाइन डे के मौके पर कियारा आडवाणी ने खुद अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जिसको देखकर सभी लोग इन तस्वीरों पर प्यार लुटाने लगे हैं।

kjhbg

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक दूसरे के साथ मनाया वैलेंटाइन
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी टाउन के इन दिनों सबसे चर्चित सितारे बन चुके हैं। ढाई सालों तक एक दूसरे के साथ संबंध बनाने के बाद इन दोनों ने 7 फरवरी 2023 को एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार पहुंचे थे.

jgh

सभी लोग यही कहते नजर आ रहे थे कि इन दोनों से खूबसूरत पूरे बॉलीवुड में अभी कोई भी नहीं है। 7 फरवरी को शादी करने के बाद 12 फरवरी को इन दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दी थी जिसमें सभी दिग्गज नामी कलाकार पहुंचे थे.

yugh

अब यह दोनों बहुत खूबसूरत तरीके से एक दूसरे के साथ जीवन यापन व्यतीत कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे वैलेंटाइन डे के मौके पर कियारा आडवाणी ने अपनी हल्दी रस्म की खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

iouj

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूबसूरत तस्वीरों पर लोगों ने लुटाया प्यार
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों हर किसी की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। बीते दिनों जहां इन दोनों ने अपने रिसेप्शन और शादी की खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया था वहीं अब हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हल्दी की तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है.

hlj

इन तस्वीरों को किसी और ने नहीं बल्कि कियारा आडवाणी ने साझा किया है। हर कोई इन दोनों सितारों की तस्वीर को देखकर यही कह रहा है कि यह दोनों तस्वीरों में बहुत प्यारे लग रहे हैं और इन दोनों को एक दूसरे से मिलने की बेताबी भी उनके चेहरे पर साफ रूप से देखी जा रही है जिसको देखकर लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Share This Article