fbpx

KGF 2 के रॉकी भाई की पत्नी राधिका हैं बेहद खूबसूरत, दिलचस्प है इन दोनों की लव-स्टोरी, जनिए और देखिए तस्वीरें..

admin
admin
2 Min Read

केजीएफ चैप्टर 2 की अपार सफलता के बाद साउथ एक्टर इन दिनों अपने परिवार के साथ समय गुजारते नजर आ रहे हैं। यश की वाइफ राधिका पंडित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें शानदार लोकेशन के साथ रोमांटिक लम्हों की एक बानगी देखने को मिल रही है।

gdhyjud

यश अपनी पत्नी से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी वाइफ के चीक्स को चूमते दिख रहे हैं। वहीं राधिका खुबसूरत स्माइल करती दिख रही है। बता दें कि यश की पत्नी राधिका पंडित खुद भी अभिनेत्री है।

jfhmb

राधिका टीवी के साथ कई फिल्मों में अदाकारी निभा चुकी हैं। सबसे अधिक लोकप्रियता उन्हें टीवी शो सुमनगली और नन्दगोकुल से मिली है। राधिका ने 2008 में मोग्गिना मनसू से फिल्मों में अभिनय की शुरुआत की थी।

kjghg

इस मूवी के लिए उन्हें साउथ के फिल्मफेर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। माया करने की बात करें तो यश और राधिका साल 2007 में नन्दगोकुल शो के सेट पर मिले थे। कुछ समय के बाद इन दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया।

हालांकि इन दोनों ने अपने रिश्तो को लेकर सालों तक दुनिया को भनक तक नहीं होने दी और साथ में मीडिया के समक्ष आने से बचते रहे। इन दोनों ने अगस्त 2016 में गुपचुप ढंग से सगाई कर ली। साथ ही फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में इसी साल दिसंबर में इन दोनों ने बेंगलुरु में शादी की।

hgbf

साल 2018 में इस कपल के घर एक बेटी में हुई। शादी से पूर्व राधिका ने यश के यशो मर्गा फाउंडेशन के लिए काम किया, जिससे मजदूरों और किसानों के लिए यश ने शुरू किया था।
hgf

Share This Article