fbpx

वनराज और काव्या के झगडे को लेकर काव्या ने वनराज को खूब पिटा, देखिये वीडियो

admin
admin
3 Min Read

मदालसा ने इस रील का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें ऑनस्क्रीन पति-पत्नी की खुली लड़ाई हुई थी।टीवी शो ‘अनुपमा’ में काव्या के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह शो के सेट पर अपने बाकी को-स्टार्स के साथ रील वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें….

trfdg

हाल ही में काव्या ने एक फनी रील वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने ऑनस्क्रीन पति यानी वनराज के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। अनुपमा में वनराज काव्या से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इस वीडियो में वनराज अपनी दूसरी पत्नी की जमकर बेइज्जती करते हैं। मदालसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें….

वीडियो में वह अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे के साथ नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ लड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए मदालसा शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि किसी को ट्रिप पर जाने के लिए कहना उनके अहंकार को चोट पहुंचा सकता है और यह आपको मार सकता है, इसलिए जो जा रहा है उसकी चिंता मत करो उसे शांति से जाने दो। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें….

hdze

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो मदालसा नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लुक में परफॉर्म कर रही हैं। मदालसा पूरे मनोयोग से चलती है, कहती है कि मैं जा रहा हूं और सुधांशु बाद में तू जा रे कहकर उसका मजाक उड़ाता है। तभी अनुपमा स्टार काव्या गुस्से में वनराज पर हमला बोल देती है और बदले में वनराज भी काव्या को पीटता है और उसे और खराब कर देता है। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें….

ये वीडियो काफी फनी है और फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल मदालसा और सुधांशु अनुपमा शो में पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। जोड़ी कमाल की लग रही है। दोनों को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है। शो में दोनों एक-दूसरे पर जान बिखेर देते हैं लेकिन अनुपमा को काव्या बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं।

gjzdt

हालांकि अब काव्या शो में अनुपमा का पूरा सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मदालसा शर्मा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मिथुन चक्रवर्ती के घर की वाहू मदालसा बेहद खूबसूरत है। फैशन और स्टाइल के मामले में वह टीवी की बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं।

Share This Article