कटरीना ने की एक बड़ी घोषणा, सभी को था बेसब्री से इंतेज़्ज़र

कैटरीना कैफ के सभी प्रशंसकों के लिए, हमारे पास कुछ रोमांचक खबरें हैं। आश्चर्य है कि यह क्या हो सकता है? अभिनेत्री ने हमें अपने जीवन में “कुछ खास आने” के साथ चिढ़ाया है। शांत हो जाओ, इसका विक्की कौशल से कोई लेना-देना नहीं है। बल्कि कटरीना ने ये बताया की हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

दोस्तों संग खिचवाई तस्वीर
अपनी नई फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज की प्रतीक्षा में, कैटरीना कैफ फिल्म में अपने सह-कलाकारों – ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की कंपनी का काफी आनंद ले रही हैं। रविवार को, कैटरीना ने सिद्धांत के साथ खुद का एक मजेदार बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया और ईशान और ऐसा लग रहा है कि तीनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं! बूमरैंग वीडियो के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “बैक विद माय (फोन और घोस्ट इमोजीस) बॉयज…”

फ़ोन भूत
तीन प्रमुख अभिनेताओं की विशेषता वाली फिल्म के पहले लुक ने प्रशंसकों को बात करते हुए छोड़ दिया था। उनका दिलचस्प और विचित्र लुक आपको फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी है। फोन भूत में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और सुरेंद्र ठाकुर भी हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं और लिखा है रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने। फोन भूत का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है और इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है, जो एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। पहले यह 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

कटरीना की और फिल्मे
हालांकि, नई घोषणा के अनुसार, फिल्म को 4 नवंबर को रिलीज करने के लिए स्थगित कर दिया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट जो एक टाइट बॉन्ड शेयर करती हैं, अक्सर जब भी वे एक-दूसरे के आस-पास होते हैं तो अपने जीवन के समय को बिताते हुए देखा जाता है। जिसके बारे में बोलते हुए, कैटरीना कैफ ने रविवार को अपने ‘लड़कों’ ईशान और सिद्धांत के साथ एक पोस्ट साझा किया, जिसे वह अपने समय का भरपूर आनंद लेती हैं।

कैटरीना कैफ की झोली में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। वह अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी। उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत भी है और यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। कैटरीना विजय सेतुपति अभिनीत एक अखिल भारतीय फिल्म में दिखाई देंगी जिसका शीर्षक मेरी क्रिसमस है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *