fbpx

Katrina Kaif : विजय सेतुपति ने मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाने पर शुरुआती प्रतिक्रियाओं का खुलासा किया और कहानी साझा की…

admin
admin
3 Min Read
Katrina Kaif

Katrina Kaif :

महानायक विजय सेतुपति और बॉलीवुड की सुपरस्टार Katrina Kaif की जोड़ी ने हाल ही में मेरी क्रिसमस के मौके पर एक नई फिल्म की शुरुआत की है, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। इस फिल्म के आधारित गुजराती ड्रामा म्यूजिकल का सुपरहिट होने का दावा किया जा रहा है, और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका में एक छोटे से शहर के लड़के का किरदार निभाया है, जबकि कैटरीना कैफ एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

 

Katrina Kaif
Katrina Kaif

Katrina Kaif विजय सेतुपति ने मैरी क्रिसमस के मौके पर इस फिल्म के बारे में शुरुआती प्रतिक्रियाएं साझा की हैं और बताया है कि इस फिल्म की कहानी एक बहुत ही रोमैंटिक और हास्यप्रद ड्रामा पर आधारित है। उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म में काम करके बहुत मजा आया है और यह कैटरीना कैफ के साथ काम करने का भी एक नया अनुभव था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आएंगे Vijay Sethupathi

Katrina Kaif भी इस नई परियोजना के बारे में संवेदनशीलता से बात करती हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें यह काम करने में बहुत मजा आया है। उन्होंने विजय सेतुपति की कला की सराहना की और उनके साथ काम करने का सौभाग्य माना।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

 

 

Katrina Kaif इस नई फिल्म की कहानी के बारे में विवाद और उत्साह बढ़ रहे हैं। गुजराती ड्रामा म्यूजिकल का इस्तेमाल करके एक नए और विशेष तरीके से कहानी सुनाने का प्रयास किया जा रहा है। कहानी में विजय सेतुपति का किरदार एक आम लड़के की तरह है, जो अपने छोटे से शहर में रहता है और कैटरीना कैफ का किरदार उसके जीवन में आईं बदलावों को दर्शाता है।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) :

इस फिल्म में कैटरीना कैफ का किरदार बहुत ही महत्वपूर्ण है, और उन्होंने बताया कि उन्हें इस फिल्म के किरदार को निभाने में बहुत मजा आया है। उनके अनुसार, इस कहानी का अद्वितीयता और स्वतंत्रता उन्हें इसमें शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

 

Katrina Kaif  ने बताया कि उन्हें विजय सेतुपति के साथ काम करने का अच्छा अनुभव हुआ है|

 

यह भी पढ़ें :

अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्मोग्राफी के बारे में विस्तार से बताया गया है: धड़क, मिली, बवाल और बहुत कुछ …

 

Share This Article