fbpx

Katrina Kaif- Vicky Kaushal : कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ अपने घर की बालकनी पर तिरंगा फहराते हुए फोटो वाइरल की है, दोनों ने साथ में गणतंत्र दिन मनाया

admin
admin
3 Min Read
Katrina Kaif- Vicky Kaushal

Katrina Kaif- Vicky Kaushal ने हाल ही में अपने घर की बालकनी पर तिरंगा फहराते हुए एक चर्चामय तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। इस खास मौके पर कैटरीना और विक्की का यह एक्सक्लूसिव क्षण ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित किया है और इसे एक नए अंधास्ते के रूप में देखा जा रहा है।

sdzcazscsaz

Vicky Kaushal-Katrina Kaif celebrate Republic Day

Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादी का विवादपूर्ण और रोमांटिक अंदाज ने सोशल मीडिया पर उत्सुकता और उत्साह बढ़ा दिया है। इस बार तो उन्होंने राष्ट्रीय पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे के साथ तिरंगा फहराने का मौका बनाया है, जिससे उनके चाहने वालों में गर्व और राष्ट्रभक्ति की भावना में भरपूर वृद्धि हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina Kaif

इस तस्वीर में Katrina Kaif- Vicky Kaushal का साथ एक नए प्यार और समर्पण का परिचय करा रहा है, जो उनके फैंस को बहुत ही प्रिय लगा है। यह तस्वीर एक नए अध्याय की शुरुआत को सूचित कर रही है, जिसमें यह नया जोड़ा एक-दूसरे के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए तैयार है।

sdcfszdc

Vicky Kaushal’s work front

इस चर्चामय मौके परKatrina Kaif- Vicky Kaushal ने तिरंगा फहराते हुए एक साथ दिखाई दी है, जिसमें वे एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं और राष्ट्रीय ध्वज का गर्व महसूस कर रहे हैं। इस तस्वीर का अर्थ यह है कि वे न केवल अपने व्यक्तिगत जीवन में सुखी हैं, बल्कि वे अपने देश के प्रति भी समर्पित हैं और उन्हें अपने रिश्तों को एक नए स्तर पर ले जाने का एक मौका देना चाहते हैं।

dscx

 

Katrina Kaif- Vicky Kaushal  तस्वीर का साझा करना और इसे वायरल करना ने सोशल मीडिया पर एक तहलका मचा दिया है। कैटरीना और विक्की के प्रशंसकों ने इस तस्वीर को बेशक खूबसूरती से भरपूर कहा है, लेकिन उन्होंने इसे एक प्यार भरे संबंध की प्रतीक भी माना है। इसे देखकर लोग खुशी से भर गए हैं और सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रकार के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें :

Sunny Deol hoists flag on Republic Day : गणतंत्र दिवस पर सनी देओल ने फहराया झंडा और अमीषा पटेल ने सेना के जवानों के साथ गणतंत्र दिन का वीडियो जारी किया

 

Share This Article