fbpx

देवर की शादी के पहले ही कैटरीना कैफ ने अपने देवर को दिया यह खास Gift, लोगों ने कहा भाभी हो तो ऐसी, देखें तस्वीरें

admin
admin
2 Min Read

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है और उन्होंने अपने मेहनत के बदौलत बहुत बड़ा नाम बनाया है. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ एक समय था जब हिंदी भी नहीं बोल पाती थी लेकिन अब पंजाबी एक्टर से शादी करने के बाद वह हिंदू धर्म से हर चीजों को फॉलो करती हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ काम के ससुराल वालों के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग है. कैटरीना कैफ और विकी कौशल के भाई को भेज कैटरीना काफी अच्छा बॉन्डिंग है और अक्सर दोनों की बॉन्डिंग दिखती है. विकी कौशल के भाई सनी कौशल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी भाभी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं.

ऐसी है देवर-भाभी की बॉन्डिंग: इसके अलावा कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते पर भी सनी कौशल ने बात करते हुए कहा कि वो दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं. एक्टर ने इंटरव्यू में कहा- ‘कभी-कभी जब हम सब एक साथ बैठते हैं तो कैटरीना और मैं बस आपस में बातचीत में लगे रहते हैं और परिवार के बाकी सदस्य हमारी बातें खत्म होने का इंतजार करते रहते हैं ताकि वो भी बात कर सकें. लेकिन हमें बात करना बहुत पसंद है. हमारे पास बात करने के लिए बहुत कॉमन टॉपिक होते हैं’.

एक्टिंग से लोगों को किया इम्प्रेस: आपको बता दें कि सनी कौशल की फिल्म ‘चोर निकलकर भागा’ को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं. ये फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें यामी गौतम और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं.

डायरेक्टर अजय सिंह की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. अगली बार सनी फिर आयी हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे. वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी. साथ ही उनके पास फरहान अख्तर की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी अहम भूमिका में हैं.

Share This Article