fbpx

कार्तिक और कियारा अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन करते नजर आए , हरे रंग की बॉडी-कॉन ड्रेस में डेज़ी की तरह ताज़ा लग रही हैं

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी, जिन्होंने बड़ी फिल्मों के साथ शानदार साल बिताया और इस साल की शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काफी चर्चित शादी की, अब खेल में वापस आ गई हैं और अपनी आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रचार में व्यस्त हैं ।

hfzd

‘क्लीन गर्ल’ स्टाइल और कियारा आडवाणी का ग्लैमरस और स्वप्निल दोनों रूपों का प्यार यह सुनिश्चित करता है कि वह हमेशा सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत दिखें। कियारा आडवाणी ने हमें उत्कृष्ट तरीके से बनाए गए कई लुक पेश किए हैं, जिन्होंने हमें नोट्स लेने में व्यस्त कर दिया है।

कियारा आडवाणी अपनी हालिया फिल्म सत्यप्रेम की कथा के प्रमोशन में व्यस्त हैं । अभिनेत्री अपने कपड़ों के चयन के साथ सभी सही नोट्स बनाती है, चकाचौंध का तड़का लगाते हुए इसे ताज़ा रखती है।

vc 1

सत्यप्रेम की कथा के प्रचार के लिए कल्ट गैया की अलमारियों से किआरा आडवाणी अपनी हरे रंग की बॉडी-कॉन ड्रेस में डेज़ी की तरह ताज़ा लग रही हैं हम जहां भी जाते हैं, वहां कियारा आडवाणी और उनका भव्य व्यक्तित्व है। इसका मुख्य कारण बॉलीवुड अभिनेत्री का कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म का प्रमोशन करना है।

अपनी सबसे हालिया तस्वीरों में, अभिनेत्री मुंबई में अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए हरे रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे उन्होंने कल्ट गैया से हासिल किया था। पोशाक के बैंड और बकल आपका ध्यान उस पर बनाए रखेंगे, भले ही यह उसके आकार में एक सपने की तरह फिट बैठता हो।

पोशाक के सामने की ओर चार बकल वाली पट्टियाँ इसके क्लासिक हॉल्टर सिल्हूट को निखारती हैं। गर्दन के पीछे एक गांठ होती है और पट्टियाँ पीछे की ओर आर-पार होती हैं। पैटर्न की तरंगें गति जोड़ती हैं। गहरी वी और आरामदायक कमर बेहद पतली होने का आभास देती है।

स्टारलेट ने न्यूनतम हुप्स और नग्न स्ट्रैपी हील्स के साथ चीजों को सरल रखा, जबकि अपने हस्ताक्षरित ताजा उड़ाए बाल, मजबूत भौहें और ओसदार कांच की त्वचा का चयन किया।

इस बीच, सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज़ होगी। फिल्म भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का मिश्रण होने का वादा करती है। एक दिलचस्प कहानी और कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन सहित शानदार कलाकारों के साथ, यह फिल्म देशभर के दर्शकों के दिलों को छूने के लिए तैयार है।

Share This Article