fbpx

Kartik Aaryan’s Birthday:Kartik Aaryan के बर्थडे पर करण जौहर ने खत्म किया झगड़ा, मतभेद भूल अनाउंस कर दी है नई फिल्म

admin
admin
5 Min Read

Kartik Aaryan:

कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर करण जौहर ने एक्टर को एक खास तोहफा दिया है. पुरानी मतभेद भूलकर करण ने एक्टर संग एक नई फिल्म की घोषणा की है.

Kartik Aaryan Birthday:

बॉलीवुड के शहजादा कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने कार्तिक को एक खास तोहफ दिया है, जिसे सुकर एक्टर के फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

मतभेद भूलकर करण ने एक्टर के संग एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है.

बर्थडे पर Kartik Aaryan को करण जौहर से मिला खास तोहफा

जी हां, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है. इस खास को पोस्ट को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने एक्टर को उनके बर्थडे पर खास तोहफा दिया है.

उन्होंने कार्तिक कंग अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को संदीप मोदी डायरेक्ट करने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कार्तिक का बर्थडे विश भी किया है. वह लिखते हैं कि ‘जन्मदिन की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. हमारा साथ इसी तरह से मजबूद होता रहे.’

फिल्म 15 अगस्त साल 2025 को रिलीज होगी. वहीं कार्तिक ने करण के बर्थडे पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

Katik Aaryan ने कटोरी के साथ मनाया अपना बर्थडे

वहीं कार्तिक ने अपने जन्मदिन पर एक खास फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पेट कटोरी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में केक कट करने से पहले एक्टर हाथ जोड़कर बर्थडे विश मांगते हैं. तो वहीं उनके बगल में बैठा कटोरी केक की तरफ देख रहा है.

करण जौहर ने दिया खास तोहफा

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. इस खास को पोस्ट को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने एक्टर को बर्थडे विश किया है.

उन्होंने कार्तिक के साथ अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को संदीप मोदी डायरेक्ट करेंगे.

कैप्शन में लिखा खास मैसेज

इस पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कार्तिक को जन्मदिन की बधाई दी है. फिल्ममेकर ने लिखा ‘जन्मदिन की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.

हमारा साथ इसी तरह से मजबूद होता रहे.’  फिल्म 15 अगस्त साल 2025 को रिलीज होगी. वहीं कार्तिक ने करण के बर्थडे पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

Katik Aaryan ने कटोरी संग काटा बर्थडे केक

कार्तिक ने अपने जन्मदिन पर फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पेट कटोरी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए और केक काटने से पहले विश मांगते हुए दिख रहे हैं. तो वहीं उनके बगल में बैठा कटोरी केक की तरफ देख रहा है.

जानिए करण ने Kartik Aaryan के लिए क्या लिखा

कार्तिक आर्यन के साथ फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने बर्थडे पर खास तोहफा दिया है। साथ ही कार्तिक का बर्थडे विश भी किया है। करण ने लिखा, “जन्मदिन की आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

हमारा साथ इसी तरह से मजबूत होता रहे।” इसके बाद करण ने कार्तिक संग अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को संदीप मोदी डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म 15 अगस्त साल 2025 को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें :

IFFI 2023:IFFI 2023 के पहले सलमान खान ने बीच में अचानक महिला को किया Kiss, एक मिनट में हुआ वायरल वीडियो

Trisha Krishnan FIR Against Mansoor Ali Khan:मंसूर अली खान के ख़िलाफ़ तृषा कृष्णन ने दर्ज़ की FIR

TAGGED:
Share This Article