कार्तिक आर्यन ने शेयर किया शहजादा का फर्स्ट लुक, साथ में फिल्म रिलीज की नई तारीख भी बताई…

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया शहजादा का फर्स्ट लुक, साथ में फिल्म रिलीज की नई तारीख भी बताई…

कार्तिक आर्यन ने शनिवार दोपहर सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया। अभिनेता ने फिल्म के लिए नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की, जो पहले इस नवंबर में रिलीज होने वाली थी। कार्तिक की पोस्ट के मुताबिक अब यह अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

जहां प्रशंसकों ने फिल्म के लिए कार्तिक के गहन रूप पर सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की, वहीं कई लोगों ने इसकी रिलीज में देरी पर शोक व्यक्त किया।

शनिवार दोपहर को, कार्तिक ने फिल्म से अपनी एक तस्वीर साझा की और साथ में लिखा, “#Shehzada Returns Home (crown emoji) Feb 10th 2023” तस्वीर में तीव्र दिखने वाला कार्तिक कैमरे की ओर दौड़ रहा है क्योंकि एक लेंस फ्लेयर फ्रेम के अधिकांश हिस्से को अस्पष्ट करता है। शहजादा में कृति सनोन भी हैं, जिन्हें कार्तिक ने अपने ट्वीट में क्रू के अन्य सदस्यों के साथ टैग किया था।

अभिनेता के प्रशंसकों ने कहा कि उन्हें फिल्म में कार्तिक का लुक पसंद आया। एक फैन ने कार्तिक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘धमाका से लेकर शहजादा तक ये इंटेंसिटी आप पर सूट करती है।’ एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘मैं पहले से ही सुपरहिट देख सकता हूं।’ एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, ‘यह आपकी पिछली फिल्मों से बड़ी हिट होगी… और इंतजार नहीं कर सकती।’ इसके अलावा काफी फेन्स कार्तिक के लुक की तारीफ कर रहे है।

हालांकि, कई लोग कार्तिक को स्क्रीन पर देखने के लिए तीन महीने और इंतजार करने से नाखुश थे। एक नाराज प्रशंसक ने ट्वीट किया, ‘इसे स्थगित क्यों किया गया !!! आपके पक्ष में सब कुछ चल रहा है। जाओ और इसे पकड़ो।’ एक अन्य ने ‘निराश’ हैशटैग जोड़ा और लिखा, ‘एक साल में 2 फिल्में आदर्श हैं। आपने इसे नवंबर 2022 की रिलीज़ के बच में अच्छे अंतर के साथ पूरी तरह से स्थापित किया था। स्थगित क्यों?’

शहजादा तेलुगु हिट अला वैकुंटापुरमलू की रीमेक है। 2020 की फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में थे और त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ₹260 करोड़ से अधिक की भारी कमाई की थी। शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित और मूल फिल्म के निर्माता राधा कृष्ण द्वारा निर्देशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *