fbpx

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने को तैयार तृप्ति डिमरी , रणबीर कपूर के बाद अब कार्तिक संग रोमांस करेंगी ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

admin
admin
4 Min Read
Karthik Aryan Bhool Bhulaiya

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya 3

हिंदी फिल्मों के इतिहास में भूल भुलैया हॉरर और कॉमेडी के तड़के से भरपूर फिल्म है। इसके पहले दो पार्टस ब्लॉकबस्टर साबित हुए और अब तीसरे इंस्टॉलमेंट को फैंस के सामने हाजिर करने की देर है। मेकर्स ने भूल भुलैया 3 की अनाउंसमेंट कर दी है। कार्तिक आर्यन फिल्म के लीड एक्टर होंगे। अब फीमेल कास्ट पर एक अपडेट सामने आई है।

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya
Karthik Aryan Bhool Bhulaiya

नेशनल क्रश के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोड़ी?

Karthik Aryan साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी लकी साबित हुआ। इस साल रिलीज हुई उनकी सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सक्सेस मिली। खासकर ‘भूल भुलैया 2’, जिसने उनके करियर में चार चांद लगाने के साथ ही सीक्वल फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लगा दी। कार्तिक को फैंस ‘आशिकी 3’ में देखेंगे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 3’ भी है।

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya
Karthik Aryan Bhool Bhulaiya

फीमेल कास्ट हुई फाइनल

Karthik Aryan हाल ही में कार्तिक की डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ फोटो सामने आई थी। मेकर्स ने फेमस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी के सीक्वल को कन्फर्म किया है। मेल लीड फाइनल हो चुका है और अब बारी है फीमेल लीड स्टार कास्ट की। ऐसी चर्चा है कि कार्तिक इस बार एक ऐसी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे, जिनके साथ उनकी जोड़ी पहले कभी नहीं बनी।

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya

Karthik Aryan टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ‘भूल भुलैया 3’ की फीमेल लीड होंगी। उनके अलावा इस थर्ड इंस्टॉलमेंट में विद्या बालन का भी नाम सामने आया है। वह एक्ट्रेस तब्बू वाला रोल प्ले कर सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर के बाद कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी का रोमांस देखने लायक होगा। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी।

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya

नेशनल क्रश बनीं तृप्ति

Karthik Aryan इससे पहले तृप्ति डिमरी का नाम फेमस रोमांटिक फ्रेंचाइजी फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए सामने आया था। डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म मे कार्तिक आर्यन के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी बनने की चर्चा थी। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ कार्तिक ही फाइनल हुए हैं।

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya

‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर के साथ इश्क लड़ाने वाली तृप्ति डिमरी के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था और फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री होकर इंतजार कर रहे थे। और लग रहा है कि फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है। तृप्ति को लेकर ये खबर सामने आई है कि वो कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगी।

यह भी पढ़ें :

Janhvi Kapoor replaces Alia Bhatt in ‘Dulhania 3’ : ‘दुल्हनिया 3’ में जान्हवी कपूर या आलिया भट्ट कौन होंगी कास्ट? Karan Johar ने बताया सच

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की न्यू ईयर वेकेशन की अनदेखी तस्वीरें ,लाडली मालती मैरी ने चलाया शिप व्हील

Shweta Tiwari : श्वेता तिवारी की किस्मत चमकी , ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी राजकुमार हिरानी करने वाले हैं ओटीटी डेब्यू

Share This Article