fbpx

Karan Kundra With Tejasswi Prakash:करण कुंद्रा अपना जन्मदिन लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के साथ गोवा में सेलिब्रेट कर रहे हैं तेजस्वी ने तस्वीरें शेयर की

admin
admin
5 Min Read

Karan Kundrra Birthday:

Karan Kundra का आज बर्थडे है. ऐसे में अपने इस खास दिन पर एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड संग गोवा पहुंचे हैं. तेजस्वी ने करण के बर्थडे बैश की झलक भी इंस्टा पर शेयर की है.

Karan Kundrra Birthday Celebration With Tejasswi Prakash:

बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर हैं. फिलहाल करण आज एक साल और बड़े हो गए हैं दरअसल आज (11 अक्टूबर) एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

करण अपने इस स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के साथ गोवा में हैं जहां कपल बर्थडे बैश को एंजॉय करते हुए नजर आया है.

तेजस्वी ने गोवा में Karan Kundra के बर्थडे बैश की दिखाई झलक

तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड करण के बर्थडे सेलिब्रेशन की कईं तस्वीरें और वीडियो की एक सीरीज शेयर की है. पहला वीडियो में करण और तेजस्वी गोवा एयरपोर्ट पर नजक आए.

दोनों काफी एक्साइटेड लग रहे थे. वीडियो में तेजस्वी अपन लव लाइफ करण को उनके साथ जन्मदिन मनाने के लिए वहां आने के लिए थैंक्यू भी कहती हैं. तेजस्वी कहती हैं, ”मैं यहां टाइम पर आ गयी और आप नहीं आये. लेकिन फाइनली आप बर्थडे के लिए यहाँ आये.”

शैंपेन की बोतल खोल Karan Kundra ने लेडी लव के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

इसके बाद तेजस्वी ने करण के बर्थडे सेलिब्रेशन से कईं तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. इस दौरान कपल व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए.

वीडियो में तेजस्वी और करण लैविश डिनर एंडय करता दिखा. इस दौरान करण ने शैंपेन की बोतल भी खोली और फिर दोनों ने ड्रिंक एंजॉय की.

इन वीडियो और तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करण अपनी लेडी लव के साथ अपना बर्थडे कितना एंजॉय कर रहे हैं.

बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी तेजस्वी-करण की लव स्टोरी

बता दें कि करण और तेजस्वी की लव स्टोरी बिग बॉस 15 के दौरान शुरू हुई थी. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद तो हर दिन इनकी बॉन्डिंग और स्ट्रॉन्ग होती गई.

फैंस भी इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और चाहते है कि ये जल्द शादी कर लें.

तेजस्वी-करण वर्क फ्रंट

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बाद टीवी शो ‘इश्क में घायल’ में नजर आए थे. हाल ही में एक्टर को भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में भी देखा गया.

वहीं तेजस्वी का ‘नागिन 6’ भी कुछ टाइम पहले ही ऑफएयर हुआ था. अब एक्ट्रेस के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का 11वां सीजन होस्ट करने की खबरें आ रही हैं.

Karan Kundra Unknown Facts: 

11 अक्टूबर 1984 के दिन पंजाब के जालंधर में जन्मे करण कुंद्रा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में वह मुकाम हासिल किया है, जो किसी के बस की बात नहीं.

बता दें कि तीन बहनों के सबसे छोटे भाई करण ने अपनी पढ़ाई राजस्थान से पूरी की. इसके बाद वह एमबीए करने के लिए अमेरिका चले गए थे. बर्थडे स्पेशल में हम आपको करण कुंद्रा की जिंदगी के चंद पन्नों से रूबरू करा रहे हैं.

ऐसे मिला था टीवी शो में मौका

बता दें कि ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने के लिए करण कुंद्रा ने काफी मेहनत की. शुरुआत में उनके पास इंडस्ट्री का कोई लिंक नहीं था. ऐसे में वह एकता कपूर को फेसबुक पर मैसेज करते रहते थे.

एक दिन एकता कपूर ने उनका मैसेज देख लिया और ऑडिशन के लिए बुला लिया. इसके बाद करण कुंद्रा को बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में काम करने का मौका मिल गया.

बड़े पर्दे पर भी दिखाया दमखम

करण टीवी जगत के उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की, लेकिन बाद में बड़े पर्दे का रुख कर लिया. उन्होंने साल 2011 के दौरान फिल्म प्योर पंजाबी में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया.

इसके बाद वह हॉरर स्टोरी, जाट रोमांटिक, कंट्रोल भाजी कंट्रोल, मुबारकां और 1921 में भी नजर आए. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग में भी करण ने अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें :

पति राज ने निभाईं शिल्पा शेट्टी की करवा चौथ की रस्में, छलनी में छिपाते नजर आए मुंह, देखें वीडियो

10 साल पहले कुछ ऐसी दिखती थीं उर्फी जावेद, तस्वीरें देख हसीना को पहचानने से कर देंगे इंकार

Share This Article