fbpx

Karan Johar Sent Entire Wardrobe To Farah Khan:फराह खान के पास दिवाली पर पहनने के लिए नहीं थे कपड़े, करण जौहर ने पूरा वॉर्डरोब भेज दिया, वीडियो शेयर कर बोली ‘दोस्त हो तो ऐसा’

admin
admin
5 Min Read

Farah Khan Viral Video:

फराह खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में फराह ने बताया कि करण जौहर ने दिवाली पार्टी के लिए उनकी किस तरह से मदद की.फराह खान के लिए ऐसे अपनी दोस्ती दिखाते हैं करण जौहर, कपड़े नहीं होने पर घर भेज दी पॉपुलर डिज़ाइनर .

फराह खान और करण जौहर की दोस्ती जग जाहिर है. दोनों कई सारी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में फराह और करण की दोस्ती काफी पुरानी है. कई मौकों पर दोनों एक दूसरे की टांग खीचाई करते हुए भी नजर आ चुके हैं.

वीडियो शेयर कर Farah Khan ने कहा दोस्त हो तो ऐसा

वहीं अब करण जौहर ने अपनी इस दोस्त के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे लेकर फराह खान बेहद खुश नजर आ रही हैं. फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने करण जौहर को टैग किया और लिखा कि ‘दोस्त हो तो ऐसा.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

दिवाली के लिए Farah Khan के पास नहीं थे कपड़े

दरअसल, वीडियो में फराह बताती हैं कि उन्होंने अपने करण जौहर से बोला कि उनके पास दिवाली पार्टी मे पहनने के लिए कोई अच्छे कपड़े नहीं है. बस फिर क्या था. फिल्ममेकर ने मशहूर डिजाइनर एका लखानी को कलेक्शन के साथ फराह के घर पर भेज दिया.

Karan Johar ने भेज दिया पूरा Wardrobe

फराह आगे कहती हैं कि मैंने मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहनने के लिए बस एक कपड़े मांगे थे. वहीं एका फराह से कहती हैं कि ये सारे आउटफिट काफी सुंदर हैं.

आपने अपना इतना वजन कम कर लिया है, आप खुद भी बहुत सुंदर लग रही हैं. ये सुनते ही फराह कहती हैं कि बस अब और कुछ मत कहना.

वहीं फराह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ आ गई है. इसपर करण जौहर ने भी कई सारी हंसने वाली इमोजी शेयर की है. वहीं रकुलप्रीत ने लिखा कि ‘आप बहुत क्यूट हो.’

करण जौहर और फराह खान की दोस्ती के किस्से तो सालों पुराने हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। अक्सर कई पार्टीज़ और इवेंट में इन्हें साथ देखा जाता है।

Farah Khan And Karan Johar:

अब फराह ने दोनों की दोस्ती का एक खास वीडियो शेयर किया है। दरअसल, ये वीडियो उनके घर का है जहां उन्हें फेमस आउटफिट डिज़ाइनर एका लखानी के साथ देखा जा सकता है।

वीडियो में फराह बताती हैं कि उन्होंने अपने दोस्त करण जौहर को बताया था कि उनके पास दिवाली पार्टी के लिए पहनने के लिए कोई अच्छा आउटफिट नहीं है।

ऐसे में फिल्ममेकर ने उनके घर पॉपुलर स्टाइलिश और ड्रेस डिज़ाइनर एका लखानी को कलेक्शन के साथ भेज दिया। अब फराह को डिज़ाइनर के आउटफिट से से सेलेक्ट करना है कि मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में क्या पहन कर जाना चाहती हैं। अब ऐसा दोस्त हर किसी को मिलना चाहिए।

बता दें, करण जौहर की कई फिल्मों में फराह खान ने डांस कोरियोग्राफी की है। दोनों की दोस्ती करण की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से भी पहले की है। 25 साल पुराना रिश्ता हमेशा से खास होता है। इनकी दोस्ती इसी की मिसाल है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर अपने शो कॉफ़ी विद करण के नए सीजन के लिए खबरों में बने थे। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एंट्री ने धमाका किया था।

हाल में प्रीमियर हुए एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी पहुंचे थे। अब नए एपिसोड का इंतजार है जिसमें बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर नज़र आने वाले हैं। ये एपिसोड गुरुवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जायेगा।

ये भी पढ़ें :

Ankit Kumar Win 10 Kilometer Race:उत्तराखंड के अंकित ने 10 किलोमीटर दौड़ में जीता स्वर्ण पदक, बढया प्रदेश का मान

Shama Sikander Topless Front Of Camera:कैमरे के सामने शमा सिकंदर ने उतारा शर्म का चोला, उर्फी जावेद के नक्शेकदम पर चल रही हैं एक्ट्रेस

Share This Article