fbpx

Karan Deol : सनी देओल के बेटे करण ने छुए शाहरुख के पैर, फैन्स ने की ‘संस्कार’ की सराहना

admin
admin
5 Min Read
Karan Deol

Karan Deol:

Karan Deol और ‘गदर 2’ की टीम ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें शाहरुख खान भी नजर आए. अब सनी के बेटे Karan Deol का शाहरुख के पैर छूने का वीडियो वायरल हो रहा है।

jgcftr

‘गदर 2’ ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक नई कहानी लिखी। ब्लॉकबस्टर ‘गदर’ का सीक्वल 17 साल बाद सिनेमाघरों में आया और दर्शकों ने इसे उतना ही प्यार दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और अभी भी अपना सपना जारी रखे हुए है।

‘गदर 2’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं और कलाकारों ने एक सफलता पार्टी की मेजबानी की, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गजों ने भाग लिया। सबसे बड़े पलों में से एक वह था जब सनी देओल ने गर्मजोशी से गले लगाकर और उनके साथ पोज़ देकर शाहरुख खान का स्वागत किया। अब, और भी वीडियो सामने आए हैं और जिसने विशेष रूप से हमारा ध्यान खींचा है वह है जब सनी के बड़े बेटे Karan Deol ने शाहरुख के पैर छुए थे।

Karan Deol ने छुए शाहरुख के पैर

‘गदर 2’ का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में सनी देओल के बड़े बेटे Karan Deol को झुककर शाहरुख खान के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. अभिनेता ने उन्हें आशीर्वाद दिया और Karan Deol की पत्नी दिशा के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। यहाँ वीडियो है:

इंस्टाग्राम के कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट किया और Karan Deol के ‘संस्कार’ की सराहना की. उन्होंने उन्हें ‘विनम्र’ भी कहा और शाहरुख खान की जय-जयकार भी की।

शाहरुख, सलमान, आमिर ने ‘गदर 2’ की सफलता का जश्न मनाया

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ स्टाइल में पहुंचे। सलमान खान ने पार्टी में धमाकेदार एंट्री की और अपना नया लुक दिखाया। इसी तरह आमिर खान ने भी इवेंट के लिए कूल लुक रखा. पार्टी से बॉलीवुड के 3 खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

‘गदर 2’ पहले ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है । ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने के साथ, यह कहा जा रहा है कि सनी देओल और अमीषा पटेल-स्टारर फिल्म का कारोबार धीमा हो जाएगा।

 

सनी देओल और शाहरुख खान बीते दिनों गदर 2 की सक्सेस पार्टी में साथ दिखे थे, जहां से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सालों की अनबन की भुलाकर दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के गले लगाया और साथ में पैपराजी को पोज भी दिया। कोई शक नहीं कि सिने प्रेमियों के लिए यह एक बेहद खास पल रहा।

वहीं, अब गदर 2 की सक्सेस पार्टी से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जहां शाहरुख खान को सनी देओल के परिवार के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। शाहरुख इस वीडियो में सनी देओल, करण देओल, दृशा आचार्य और राजवीर देओल साथ में नजर आ रहे हैं।

करण देओल ने छुए शाहरुख खान के पैर

खास बात ये है कि इस वीडियो में सनी के बेटे करण देओल, शाहरुख के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही करण नीचे झुके शाहरुख के पैर छूने लगते हैं.. किंग खान उसे पकड़ते हैं और प्यार से उनके गाल पर हाथ फेरते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान सभी ने साथ में फोटो भी क्लिक कराई।

वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस करण की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इसे कहते हैं संस्कार”। वहीं, दूसरे ने लिखा, “सनी के बेटे का बढ़िया जेस्चर, पारिवारिक मूल्य मायने रखते हैं..”।

बता दें, गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने भारत में 500 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है और ब्लॉकबस्टर बन चुकी है। वहीं, अब 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान रिलीज के लिए है, जो एडवांस बुकिंग से ही सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article