fbpx

Kaphal’s Team In Nainital:मिर्ज़ापुर के मुन्ना भाई पहुचे नैनीताल, वेबसीरीज़ काफल मैं निभाएंगे अहम किरदार

admin
admin
5 Min Read

Kaphal Team Meet CM Pushkar Singh Dhami In Nainital:

CM Pushkar Singh Dhami ने सोमवार को बलरामपुर हाउस नैनीताल में हिमश्री फिल्म और डिज्नी हॉटस्टार के संयुक्त तत्वाधान में बन रही वेबसीरीज ‘काफल’ की टीम को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर CM Pushkar Singh Dhami ने कहा कि यह उत्तराखंड के लिए गर्व का विषय है कि काफल के सम्पूर्ण पौष्टिक गुणों को समेटते हुए उत्तराखंड की वास्तविकता को काफल वेबसीरिज में दर्शाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सिनेमा समाज का दर्पण होता हैं जो उस क्षेत्र विशेष की समस्त गतिविधियों को फिल्म के जरिए आम जन के सम्मुख रखता है।

उत्तराखंड अपनी नैसर्गिक सुंदरता, हिमालय पर्वत एवं नदियों से आच्छादित है उसी तरह यह वेबसीरीज अपने नाम के समान पहाड़ की भौगोलिक, सामाजिक, आधुनिक और सांस्कृतिक समरसता को समेटे हुए है।

CM Pushkar Singh Dhami ने सोमवार को बलरामपुर हाउस नैनीताल में हिमश्री फिल्म और डिज्नी+हॉटस्टार के संयुक्त तत्वाधान में बन रही वेबसीरीज ‘काफल’ की टीम को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह उत्तराखंड के लिए गर्व का विषय है कि काफल के सम्पूर्ण पौष्टिक गुणों को समेटते हुए उत्तराखंड की वास्तविकता को काफल वेबसीरिज में दर्शाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सिनेमा समाज का दर्पण होता हैं जो उस क्षेत्र विशेष की समस्त गतिविधियों को फिल्म के जरिए आम जन के सम्मुख रखता है।

उत्तराखंड अपनी नैसर्गिक सुंदरता, हिमालय पर्वत एवं नदियों से आच्छादित है उसी तरह यह वेबसीरीज अपने नाम के समान पहाड़ की भौगोलिक, सामाजिक, आधुनिक और सांस्कृतिक समरसता को समेटे हुए है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश में उत्तराखण्ड शूटिंग के लिए एक प्रमुख स्थान बन चुका है। आने वाले वर्षाे में और अधिक फिल्मों का निर्माण उत्तराखण्ड में होने से होटल व्यवसायी के साथ ही पर्यटन व्यवसाय से जुडे लोगों, टैक्सी कारोबारी व गाइडों को फायदा होगा।

Kaphal Actor Divyendu Sharma’s Fan:

बॉलीवुड अभिनेता दिव्येंदु शर्मा अक्सर अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया किया किरदार निभाया था।

इस किरदार ने दिव्येंदु शर्मा को खास पहचान दिलाई है। अपनी फैन फॉलोइंग को लेकर अब अभिनेता ने एक घटना का खुलासा किया है।

वेब सीरीज मिर्जापुर के बाद बॉलीवुड अभिनेता दिव्येंदु शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो चुकी है। इस वेब सीरीज में उन्होंने मुन्ना भैया का किरदार निभाया था, जोकि काफी हिट और पॉपुलर हुआ है।

बहुत से फैंस उन्हें मुन्ना भैया के नाम से जानते है। इस बीच दिव्येंदु शर्मा ने खुलासा किया है कि एक बार मुलाकात न करने पर फैंस की भीड़ ने तोड़फोड़ की थी।यह घटना कानपुर की थी।
दिव्येंदु शर्मा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से चैट के जरिए बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा फैन फॉलोइंग को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं।

वेब सीरीज मिर्जापुर से पहले दिव्येंदु शर्मा फिल्म प्यार का पंचनामा के लिक्विड के किरदार से काफी मशहूर हुए थे। मुन्ना भैया और लिक्विड दोनों ही किरदार ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान दी।

About Webseiries Kaphal:

कॉमेडी पर आधारित Kaphal वेबसीरीज उत्तराखंड के विभिन्न किरदारों को लेकर बनाई जा रही है। काफल एक प्रयास है पुनः उत्तराखंड से उत्तराखंडवासियों को जोड़ने का।

वेबसीरिज में 150 स्थानीय कलाकार जुड़े है, साथ ही पहाड़ के संगीत, खूबसूरती को शो के जरिए विश्व को दिखाया जायेगा। काफल वेबसीरीज में दिव्येंदु शर्मा, मुक्ति मोहन, विनय पाठक, कुशा कपिला सहित अनेक कलाकार शामिल है।

प्रेम मिस्त्री के कुशल निर्देशन में इस समूह में आयुषि, हेमंत पांडे और इश्तियाक खान जैसे कलाकार भी शामिल है।

ये भी पढ़ें :

Armaan Malik And Aashna Shroff’s Liplock:अरमान-आशाना ने भरी महफिल में किया लिपलॉक, यूजर्स बोले ‘कुछ तो शरम लिहाज कर लेते’

Tamannaah Bhatia In Heavy Lehenga:भारी-भरकम लहंगे में वॉक करती नजर आईं तमन्ना भाटिया, सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल

TAGGED: ,
Share This Article