fbpx

कंगना ने बिताई शाहिद कपूर के साथ रात, अभिनेत्री बोली उसने रात भर बिस्तर पर..

admin
admin
2 Min Read

बालीवुड क्वीन कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहने का तरीका ढूंढ़ लेती हैं.वो अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. पिछले कई सालों से वो बालीवुड इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं. इस दौरान उन्होंने कई बड़े-बडे अभिनेताओं के साथ फिल्में की है. वो कई बार नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी हैं.

yjust5d

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत का बालीवुड के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा. वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

uy75ed

लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार कंगना रनौत को शाहिद कपूर के साथ मजबूरी में रात बितानी पड़ी थी और उस समय वो बहुत भड़क गई थी. ये किस्सा फिल्म रंगून के दौरान का है. ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी.

u5ed

इस फिल्म में कंगना रनौत और शाहिद के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म बाक्स आफिस पर बुरी तरह से फ्लाप रही थी. इस फिल्म में कंगना और शाहिद कपूर ने खूब इंटीमेट सीन दिए थे जिसकी काफी चर्चा हुई थी. कंगना ने एक बार फिल्म रंगून को लेकर किस्सा शेयर किया था.

uy75e

उन्होने बताया था कि जब वो फिल्म की शूटिंग करते वापस लौट रही थी तो उन्हें रोकने का कोई ठिकाना नहीं था. काफी मुश्किल से रात बिताने के लिए एक काटेज मिला था जहां उनके साथ शाहिद कपूर और पूरी टीम ठहरी थी.

udtyc 1

शूटिंग करके कंगना बहुत ज्यादा थक गई थी और वो सोना चाहती थी. लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें सोना नहीं दिया था. शाहिद अपने दोस्तों के साथ गाना बजाना कर रहे थे, जिस वजह से कंगना को नींद नहीं आई और उन्हें आराम नहीं मिल पाया. इसी वजह से कंगना काफी नाराज हो गई थी.

juy6fr

Share This Article