fbpx

कंगना रनोट ने ठुकरा दिए थे 6 आइटम नंबर, इस वजह ने उन्हें अंदर से झकझोर दिया था

admin
admin
4 Min Read

एंटरटेनमेंट डेस्क. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की मानें तो उन्होंने 6 आइटम नम्बर्स ठुकरा दिए, क्योंकि उन्हें लगा कि उनमें इस्तेमाल किए गए शब्द समाज को सही मैसेज नहीं देते हैं। दरअसल, कंगना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने इन आइटम नम्बर्स के बारे में बात कर रही हैं। कंगना के मुताबिक़, उन्होंने ये गाने ठुकराए, क्योंकि उन्हें लगा कि महिलाओं के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अनुचित शब्दों को प्रमोट नहीं किया जाना चाहिए।

uitf6t

वायरल वीडियो आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ का है। इसके एक एपिसोड में कंगना रनोट परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पहुंची थीं। इस दौरान कंगना ने आइटम नम्बर्स को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड को फटकार लगाई थी। कंगना ने कहा था, “लड़कियों को जिस तरह से दिखाया जा रहा है या ये जिस तरह के वर्ड्स यूज किए जा रहे हैं। तंदूरी चिकन बुलाया जा रहा है।

yticfty

कभी उसका कोट मुंह में डाल लेगा या कभी उसका दुपट्टा खींच लेगा। या कभी उसका कुछ कर लेगा। वह इतराती रहेगी, कोई मायने नहीं रखता। हम चाहे कितना भी अपने देश को डिफेंड करें,कितना भी अपनी फिल्मों को डिफेंड करें, लेकिन ये शर्मनाक है, जो हम दिखा रहे हैं अपनी आने वाली पीढ़ी को।”

uftrv

कंगना ने आगे कहा था, ” दो-तीन साल पहले मेरी एक फ्रेंड की बच्ची थी, वो इन अश्लील आइटम नम्बर्स के डांस स्टेप्स की रिहर्सल कर रही थी। उस पर तो क्यूट लगेंगे, लेकिन मुझे लगा यह इसकी मानसिकता बन जाएगी कि ऐसे ही चीजों को एक्सेप्टेंस मिलती है या ऐसी ही चीजें सराही जाती हैं या इस चीज पर तालियां बजती हैं। तब मुझे जिंदगी में पहली बार बहुत जिम्मेदार महसूस हुआ। फिर मैंने छोटा सा स्टैंड लिया। पिछले तीन-चार सालों में मैंने कम से कम 6 आइटम नम्बर्स करने से मना कर दिया।”

ifyv

कंगना का यह वीडियो 20 फ़रवरी 2021 को उनके एक फैन पेज से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन सामने आए थे। मसलन, एक यूजर ने लिखा था, “हमें आप पर गर्व है।” तो वहीं, एक अन्य यूजर का कमेंट था, “ये स्टेटमेंट देने के बाद कंगना ने रंगून में सारी लिमिट्स क्रॉस की थीं।” एक यूजर ने लिखा था, “यही वजह है कि आप बॉलीवुड की क्वीन हैं।”

jtfc

कंगना ने 2006 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ से डेब्यू किया था और वे अब तक एक्ट्रेस के तौर पर 36 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने किसी भी फिल्म में आइटम नंबर नहीं किया है। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘तेजस’, ‘इमरजेंसी’ और ‘चंद्रमुखी 2’ हैं।

htght

‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही KRK ने कृति सेनन के लिए कही ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

रणवीर सिंह से दीपिका पादुकोण और सलमान खान तक, जानिए 8 बॉलीवुड स्टार्स के बेडरूम सीक्रेट्स

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी मालती मैरी का चेहरा, देखते ही लोगों ने उड़ाया मजाक

ओरिजिनल फिल्म के आगे पानी मांग रही कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’, इतनी थी ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की कमाई

Share This Article