fbpx

Kangana Ranaut : जावेद अख्तर के बाद कंगना रनौत ने ‘एनिमल’ पर साधा निशाना, कहा- ‘महिलाओं को पीटने वाली फिल्मों…’

admin
admin
4 Min Read

Kangana Ranaut Reaction On Animal

Kangana Ranaut बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘एनिमल’ पर निशाना साधा है। हालांकि, कंगना रनौत ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का नाम लिए हुए अपनी बात कही है।

fdjhgfmj

जावेद अख्तर ने फिल्म एनिमल को बताया बेहद खतरनाक

Kangana Ranaut बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 के दिसंबर में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया है। हालांकि, फिल्म को लेकर रिलीज से पहले से तमाम विवाद हो रहे हैं जो अभी तक थमे नहीं हैं। हाल ही में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस को खतरनाक बताया था। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने फिल्म ‘एनिमल’ का नाम लिए यहां तक कह दिया है कि लोगों को सिर्फ महिलाओं के साथ मारपीट करने वाली फिल्में ही पसंद आती हैं।

fjhgfmh

फिल्म तेजस पर एक फैन ने दिया रिएक्शन

Kangana Ranaut रणबीर कपूर और रश्मिका मंदा स्टारर ANIMAL वर्ल्ड वाइड ने 898 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। एक तरफ जहां यह फिल्म साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक बताई जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को विरोध का भी सामना करना पड़ा है. हाल ही में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म की सफलता को खतरनाक बताया था. अब इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि दर्शकों को वही फिल्में पसंद आती हैं जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा दिखाती हैं.

ghjhgkjhg

जावेद अख्तर ने फिल्म की आलोचना की

Kangana Ranaut हाल ही में कंगना रनौत के एक फैन ने ट्वीट किया कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस बहुत अच्छी फिल्म है. मुझे समझ नहीं आता कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर पाई। करण जौहर एंड गैंग कंगना का करियर खत्म करना चाहता है. लोगों को ये फिल्म देखनी चाहिए.

jghmjhgk

‘दर्शकों को वही फिल्में पसंद आती हैं जिनमें महिलाओं पर हमला किया जाता है’

Kangana Ranaut जावेद अख्तर ने हाल ही में फिल्म एनिमल की आलोचना करते हुए कहा, ‘आजकल फिल्म निर्माताओं से ज्यादा जिम्मेदारी दर्शकों की होती है क्योंकि अगर किसी फिल्म में हीरो किसी महिला को अपना जूता चाटने के लिए कहता है और वह फिल्म सुपरहिट हो जाती है तो यह बहुत बड़ी बात है. यह खतरनाक बात है.’

gfjhgfjgh

कंगना रनौत ने ‘एनिमल’ की सक्सेस के बारे में कही ये बात

Kangana Ranaut वहीं अपने अगले पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि वे सलमान खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम क्यों नहीं करती। कंगना ने लिखा, “फिल्मों का ये लेटेस्ट ट्रेंड जहां महिलाओं को केवल दीवार पर फूल बनकर रह जाना, हिंसक और अपमानजनक तरीके से उनके कपडे उतरना काफी भयावह है। मुझे उस समय की याद आती है, जब मैंने फिल्मों में एंट्री की थी, तब अश्लील आइटम नंबर और उम्रदराज पुरुषों के साथ घटिया और मूर्खतापूर्ण रोल करना बहुत कॉमन बात हुआ करती थी।”

यह भी पढ़ें :

Tejasswi Prakash-Karan Kundra : दोस्त की हल्दी में लवबर्ड करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने मचाया धमाल, येलो साड़ी में बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

Mouni Roy Bikini Photos : बिकिनी में टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं मौनी रॉय ,फिगर देख लोगों ने कहा- ‘खाना नहीं मिलता क्या?’

Ajay Devgn Raid 2 : पहली बार वाणी कपूर के साथ अजय देवगन डालेंगे ‘रेड 2’ , काली कमाई का हिसाब लेने आ रहे हैं Ajay Devgn

Share This Article