fbpx

Kangana Ranaut ने सावन में घर पर किया रुद्र अभिषेक, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

admin
admin
2 Min Read

Kangana Ranaut Sawan Puja: कंगना रनोट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेसज में से हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने होमटाउन में है। जहां उन्होंने अपनी भाभी रितु की गोद भराई की रस्मों में हिस्सा लिया था। वहीं अब अदाकारा ने अपनी एक वीडियो साझा की है, जिसमें वह सावन की पूजा करती नजर आ रही हैं।

कंगना रनोट ने की सावन की पूजा
कंगना रनोट (Kangana Ranaut) हर छोटे से छोटे त्योहार को बड़े शौक शौकीन से मनाती हैं। अब सावन में अदाकार ने अपने घर पर भगवान शिव का अभिषेक किया, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है। आपको बता दें, कंगना भगवान शिव (Shiva) की बहुत बड़ी भक्त हैं।

इस वीडियो में कंगना के पिता भी नजर आ रहे हैं। साथ ही कई पंडित भी दिखाई दे रहे हैं जो कंगना से पाठ-पूजा करवा रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन लिखा, सावन के महीने में घर पर रुद्र अभिषेक किया। इतना आनंद आया कि जैसे महादेव स्वयं घर आए हो… हर हर महादेव।

बुआ बनने वाली हैं कंगना रनोट
एक्ट्रेस कंगना जल्द बुआ बनने वाली हैं। रविवार को उनके घर पर भाभी रितु की गोद भराई रस्म हुई। इस दौरान एक्ट्रेस का देसी अवतार देखने को मिला। तस्वीरों में कंगना की मां-पिता, उनकी बहन रंगोली और भाभी समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है।

कंगना की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। फिल्म में वो इंदिरा गांधी का रोल निभाएंगी। इसके अलावा कंगना के पास फिल्म ‘तेजस’ भी है। जो बहुत जल्द थिएटर्स में दस्तक देने वाली है।

वहीं फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में काम करती नजर आएंगी। कंगना पिछली बार साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं।

Share This Article