fbpx

Kamal Haasan Fees Today Are 150 Crore:कमल हासन की आज की फीस 150 करोड़ है, पहेली फिल्म के लिए मिले थे बस इतने

admin
admin
7 Min Read

Kamal Haasan Fees: 

Kamal Haasan भले ही साउथ में ज्यादा फिल्में करते हैं, लेकिन पूरे देश में उनकी जबर्दस्त पहचान है. उन्हें फिल्मों में काम करते हुए 60 साल से ज्यादा हो चुके हैं.

दो दिन बाद उनका जन्मदिन है. इधर वह अपनी अगली फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के लिए चर्चा में हैं. जिसकी फीस पर खूब बातें हो रही है…

Kamal Haasan Films:

हाल में कमल हासन फिल्म इंडियन 2 का पहला टीजर (Indian 2 Teaser) तो रिलीज हुआ ही है, लेकिन इस फिल्म में इस साउथ इंडियन सितारे की फीस भी सुर्खियां बटोर रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार कमल हासन ने फिल्म के लिए 150 करोड़ की भारी भरकम फीस ली है. फिल्म पिछले कुछ सालों से बन रही थी.

बीच-बीच में इसके रुक जाने की भी अफवाहें उड़ी. फिल्म का निर्देशन साउथ के दिग्गज निर्देशक शंकर ने किया है. इंडियन 2 साल 1996 में आई फिल्म इंडियन की अगली कड़ी है. इंडियन कमल हासन की बड़ी कामयाब और चर्चित फिल्मों में है.

वह पहली शुरुआत

वैसे आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि आज 150 करोड़ रुपये लेने वाले कमल हासन की पहली फिल्म (Kamal Haasan First Film) की फीस क्या थी. उन्हें फिल्मों में काम करते हुए 60 साल से ज्यादा हो चुके हैं.

उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट (Child Artist) के रूप में अपना करियर शुरू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि Kamal Haasan की पहली फिल्म कलाथुर कन्नम्मा के लिए फीस महज 500 रुपये थी!

यह एक तमिल रोमांटिक ड्रामा था. 1960 में रिलीज हुई फिल्म के वक्त कमल हासन सिर्फ छह साल के थे! दो दिन बाद यानी सात नवंबर को उनका बर्थ डे (Kamal Haasan Birthday) आ रहा है और वह 69 साल के हो जाएंगे.

Upcoming Movies Including Indian 2:

खैर, 70 के नजदीक पहुंच रहे Kamal Haasan पूरी तरह से फिट हैं और जमकर काम कर रहे हैं. इस साल भी उनकी फिल्म विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया.

जबकि फिल्म 120 करोड़ रुपये में बनी थी. इस फिल्म के लिए Kamal Haasan ने 50 करोड़ रुपये फीस ली थी. अगले साल की शुरुआत में वह फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में दिखेंगे.

यह निर्देशक नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन है. जिसमें प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिखेंगे.

वहीं 2024 में ही रिलीज होने वाली इंडियन 2 में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक उम्रदराज स्वतंत्रता सेनानी की कहानी है, जो देश में भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए उठ खड़ा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

 Not Rajnikanth or Kamal Haasan, Highest Paid South Actor Thala Ajith:

साउथ सिनेमा में फिल्में बनाने में और एक्टर्स की फीस में खूब रुपया लगाया जाता है. बड़े एक्टर्स पर करोड़ों रुपये खर्च करने में भी प्रोडक्शन हाउस पीछे नहीं हटते हैं.

खबर है कि साउथ के एक बड़े स्टार को आने वाली फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिए जाएंगे. अगर ऐसा होता है कि ये एक्टर रजनीकांत और Kamal Haasan से भी ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर बन जाएगा.

साउथ के इस बड़े प्रोजेक्ट में कई बड़े एक्टर नजर आएंगे और इसे साउथ के फेमस डायरेक्टर शिवा निर्देशित करेंगे.

साउथ सिनेमा के लिए साल 2023 अच्छा कहा जा सकता है. बीते दिनों अगस्त में आई फिल्म ‘जेलर’ ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया. रजनीकांत की इस फिल्म ने 600 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

वहीं, एटली कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ भी साउथ में खूब कमाई कर रही है. इस बीच खबर है कि साउथ एक्टर थाला अजीत को 150 करोड़ रुपये फीस का प्रस्ताव दिया गया है. इसे लेकर साउथ इंडस्ट्री में जोर शोर से चर्चा हो रही है.

थाला को पसंद करते हैं दर्शक

थाला अजीत ​बीते दिनों फिल्म Thunivu में नजर आए थे और​ फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. अजीत साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं और उन्हें दर्शक देखना पसंद करते हैं.

यही कारण है कि उन पर पैसा लगाने में मेकर्स हिचकिचाते नहीं हैं. जानकारी के अनुसार, शिवा के निर्देशन में बनी रही अगली फिल्म में थाला अजीत खास किरदार में दिखेंगे.

इस फिल्म का प्रोडक्शन सन पिक्चर्स के बैनर तले होगा. यह वही प्रोडक्शन हाउस है, जिसने बीते दिनों ‘जेलर’ की सफलता के बाद करोड़ों के गिफ्ट बांटे थे.

ऐसे में खबरों की मानें तो यही प्रोडक्शन हाउस थाला अजीत को 150 करोड़ रुपये फीस के तौर पर देने के लिए तैयार है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि अजीत को फिल्म का कुछ शेयर दिया जा सकता है.

बता दें शिवा और अजीत अब तक साथ में 5 फिल्में दे चुके हैं. फिल्म में साउथ जगत के और भी कुछ बड़े कलाकार नजर आएंगे. साथ ही फिल्म से जुड़ा अनाउंसमेंट भी जल्द करने की प्लानिंग है.

ये भी पढ़ें :

In The World Cup India Registered 8th Consecutive Win:भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 243 रनों से हरा दिया, लगातार 8वीं जीत दर्ज की, कोहली का 49वां शतक, जड़ेजा का पंजा

Randeep Hooda Marry With His 10 Year Younger Girlfriend:रणदीप हुंडा अपने से 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड से करेंगे शादी, सीक्रेट मैरिज होने वाली है, मुंबई में नहीं होंगे फंक्शन

TAGGED:
Share This Article