fbpx

Kalidas Jayaram Engaged With His Girlfriend Tarini:साउथ के एक्टर कैलादास जयराम ने अपनी गर्लफ्रेंड तारिणी के साथ की सगाई, देखें खूबसूरत तस्वीरें

admin
admin
5 Min Read

Kalidas Jayaram And Tarini’s Engagement:

साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता कालिदास जयराम ने सगाई कर ली है। अभिनेता ने गर्लफ्रेंड तारिणी कलिंगरायार के साथ सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अनाउंसमेंट की है।

कपल की ड्रीमी इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सेलिब्रिटीज ने भी कालिदास और तारिणी को सगाई की ढेर सारी बधाई दी हैं।

साउथ सिनेमा के पावर कपल जयराम (Jayaram) और पार्वती जयराम (Parvathy Jayaram) के बेटे व अभिनेता कालिदास जयराम ने अपनी जिंदगी के नए फेज की शुरुआत की है। अभिनेता ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तारिणी कलिंगरायार के साथ सगाई कर ली है।

Kalidas Jayaram और Tarini ने की सगाई

‘विक्रम’, ‘हैप्पी सरदार’ और ‘पूमाराम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके कालिदास ने हाल ही में गुपचुप तरीके से अपनी लेडी लव तारिणी के साथ सगाई कर ली है। अभिनेता ने 11 नवंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत फोटोज शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की।

प्यार में डूबे Kalidas Jayaram और Tarini

एक फोटो में जयराम के लाडले कालिदास और तारिणी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी फोटो में कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबा हुआ नजर आ रहा है।

तारिणी और कालिदास ने पीच कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की। लहंगे में तारिणी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ट्रेडिशनल आउटफिट में कालिदास भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kalidas Jayaram (@kalidas_jayaram)

सगाई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कालिदास ने कैप्शन में लिखा, “हमने सगाई कर ली।” फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं। निकिता दत्ता ने लिखा, “बधाई हो।”

श्रुति हासन ने लव और नजरबट्टू इमोजी के साथ रिएक्शन दिया। कल्याणी प्रियदर्शनी से लेकर मालविका मोहनन तक ने कपल को सगाई की बधाई दी है।

कौन हैं Kalidas Jayaram की गर्लफ्रेंड Tarini?

कालिदास की मंगेतर तारिणी मॉडल हैं। वह 2021 में मिस यूनिवर्स इंडिया की थर्ड रनर-अप रह चुकी हैं। चेन्नई की रहने वालीं तारिणी कई फैशन इवेंट्स में भी जलवा बिखेरती हैं। वह और कालिदास लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Kalidas Jayaram

कालिदास उभरते सितारों में से एक हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली मेन लीड फिल्म Poomaram थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी।

कई फिल्मों में अपनी कलाकारी साबित करने वाले कालिदास ‘डी 50’ और कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2‘ में नजर आएंगे।

एक्टर कालिदास जयराम तमिल और मलयालम सिनेमा के एक जाने-माने एक्टर है। हाल ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

शुक्रवार को कालिदास जयराम ने मॉडल तारिणी कलिंगरायार से सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

अभिनेता कालिदास जयराम ने 10 नवंबर को चेन्नई में अपनी गर्लफ्रेंड तारिणी कलिंगरायार से सगाई कर ली । इस प्यारे जोड़े की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की एक तस्वीर भी साझा की और आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की।

पिछले साल, कालिदास जयराम अधिकारी ने घोषणा की थी कि वह तारिणी से प्यार करते हैं और दोनों कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे। तारिणी कलिंगरायार पूर्व मिस तमिलनाडु 2019 हैं और अब एक मशहूर मॉडल हैं।

Kalidas Jayaram’s Workfront:

अभिनेता ने फिल्म उद्योग से अपने दोस्तों को भी आमंत्रित किया था और निर्देशक सुधा कोनागरा, अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली , भवानी श्री , मेघा आकाश सभी अभिनेता की सगाई में शामिल हुए थे।

काम के मोर्चे पर, कालिदास जयराम को आखिरी बार पा रंजीत की नटचतिराम नागरगिराधु में देखा गया था और उनकी कुछ परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं जो रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं और इसमें ‘डी 50’, ‘अवल पर रजनी’ और ‘इंडियन 2’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :

Chandra Mohan Died: साउथ सिनेमा के वेटरन एक्टर चंद्र मोहन का हुआ निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख

PM Modi’s Song Abundnace In Millets Is Nominated for Grammy Award:पीएम मोदी का गाना ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नामांकित, Abundance In Millets, पौष्टिक अनाज के फायदे

Share This Article