fbpx

Kal Ho Naa Ho’s 20 Year Completed:कल हो ना हो के 20 साल पूरे होने पर प्रीति जिंटा को याद आए यश जौहर, कहा ‘हमेशा आपकी आभारी रहूंगी’

admin
admin
6 Min Read

20 Years Of Kal Ho Naa Ho:

Preity Zinta ने ‘कल हो ना हो’ के अलावा, ‘वीर जारा’, ‘कोई मिल गया’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. वे आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में दिखाई दी थीं.

 शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘कल हो ना हो’ को 20 साल हो गए हैं. फिल्म 28 नवंबर 2003 को रिलीज हुई थी. यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म थी जिसने दर्शकों को रुला दिया था.

Preity Zinta On Kal Ho Naa Ho Movie’s 20 Years Completion:

फिल्म के 20 साल पूरे होने पर फिल्म में लीड एक्ट्रेस रहीं Preity Zinta ने इसकी कुछ क्लिप्स शेयर की हैं और साथ ही फिल्म मेकर यश जौहर को याद किया है.

बता दें कि ‘कल हो ना हो’ फिल्म मेकिंग की दुनिया में बड़ा नाम रहे दिवंगत यश जौहर की आखिरी फिल्म थी. इसके बाद साल 2004 में उनका निधन हो गया था.

लेकिन ऐसा लगता है कि इस फिल्म की वजह से प्रीति जिंटा और यश जौहर के बीच एक इमोशनल बॉन्ड बन गया था जिसके चलते एक्ट्रेस ने दिवंगत फिल्म मेकर को थैंक्यू भी कहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

‘हमेशा यश अंकल की शुक्रगुजार रहूंगी…’

Preity Zinta ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘कल हो ना हो’ के टाइटल सॉन्ग के साथ फिल्म की एक क्लिप शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘उन यादों की जगह कोई नहीं ले सकता और मैं इस अनबिलीवेबल फिल्म को बनाने के लिए हमेशा यश अंकल की शुक्रगुजार रहूंगी.

यह आखिरी बार था जब वह सेट पर थे. आपके जैसा कभी कोई नहीं होगा यश अंकल. जब आप गए तो मेरे दिल का टुकड़ा अपने साथ ले गए. यह फिल्म मुझे हमेशा आपकी याद दिलाएगी. मेरे दिल की गहराई से शुक्रिया. मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी.’

बड़े पर्दे से दूर हैं एक्ट्रेस

बता दें कि Preity Zinta ने ‘कल हो ना हो’ के अलावा, ‘वीर जारा’, ‘कोई मिल गया’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया है.

वे आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में दिखाई दी थीं. फिलहाल वे 5 सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं और अपनी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

निखिल आडवाणी निर्देशित ‘कल हो ना हो‘ एक मास्टरपीस थी। कहानी, गाने से लेकर एक-एक डायलॉग तक, फिल्म के सभी सींस ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी थी।

शाह रुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी, जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने इसकी कहानी बुनी थी।

करण जौहर ने ‘Kal Ho Naa Ho’ के 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न

साल 2003 में रिलीज हुई शाह रुख खान स्टारर ‘कल हो ना हो‘ को आज 20 साल हो गए हैं। इस फिल्म के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए करण भावुक हो गए।

उन्होंने अपने पिता यश जौहर (Yash Johar) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें ‘कल हो ना हो’ की खूबसूरत यादें भरी हुई हैं।

करण जौहर ने ‘Kal Ho Naa Ho’ को बताई इमोशनल जर्नी

करण जौहर ने वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने कहा, “यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक इमोशनल जर्नी रही है।

ऐसी शानदार स्टार कास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें धड़कते दिल हों। ‘कल हो ना हो‘ को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई।”

करण जौहर को आई पिता यश की याद

करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर की याद में अपने दिल की बात कही है। करण ने लिखा, “मेरे लिए यह आखिरी फिल्म थी, जिसका हिस्सा मेरे पिता थे और हर फ्रेम में उनकी उपस्थिति को देखना अवास्तविक लगता है, क्योंकि मैं आज भी इसे दोबारा देखता हूं।

हर चीज में हमारा मार्गदर्शन करने, ऐसी कहानियों को बनाने और सही के साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद पापा। मैं हमेशा आपको याद करूंगा।”

ये भी पढ़ें :

Suzanne Bernert Remembered Her Husband Akhil Mishra:सुजैन बर्नर्ट पति अखिल मिश्रा को याद कर बोली, ‘मैं हर दिन उन्हें मिस करती हूं, उनके बिना जिंदगी मुश्किल हैं’

Bobby Deol’s Son Aryaman Stole Limelight With Ranbir Kapoor:बॉबी देओल के बेटे आर्यमन ने रणबीर कपूर के साथ लूटी लाइमलाइट, देख कर फैंस बोले ‘देओल फैमिली का अगला सुपरस्टार’

Share This Article