fbpx

Kajol Upset From Her Daughter Nysa Devgan’s Attitude:काजोल ने बेटी निसा के एटीट्यूड से परेशान होकर कर लगाई डांट तो बेटी ने चुप करा दिया, जवाब सुन कर काजोल रह गई शॉक

admin
admin
6 Min Read

Kajol Tells Daughter Nysa Devgan Check Her Attitude:

काजोल के बिंदास अंदाज और हाजिर जवाबी से सभी वाकिफ हैं. अभिनेत्री को अक्सर मजेदार अंदाज में जवाब देते देखा गया है. अभिनेत्री की ही तरह उनकी बेटी भी बेहद हाजिर जवाब हैं और इसका खुलासा खुद काजोल ने किया है.

काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा इंडस्ट्री की फेमस और चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं. उनकी हर एक्टिविटी पर फैंस की नजर बनी रहती है. पिछले दिनों स्टारकिड अपने लुक्स को लेकर लगातार चर्चा में रहीं.

अक्सर मीडिया और पैपराजी के सामने निसा काफी चुप-चुप रहती हैं. लेकिन, कैमरे के पीछे निसा कैसी हैं, इसका खुलासा खुद काजोल ने कर दिया है.

Kajol And Her Daughter Nysa Devgan’s Bond:

काजोल ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे निसा को जब उन्होंने अपना एटीट्यूड चेक करने को कहा तो बेटी के जवाब से वह दंग रह गईं.

काजोल की हाजिर जवाबी और ह्यूमर से तो सभी वाकिफ हैं. लेकिन, निसा अक्सर ही पैप्स के सामने चुप रहती हैं. ऐसे में काजोल के एक पोस्ट ने स्टारकिड की पोल खोल दी है.काजोल के वन लाइनर्स तो हमेशा ही कमाल रहते हैं.

अब अभिनेत्री के पोस्ट से पता चलता है कि उन्हीं की तरह उनकी बेटी का भी ह्यूमर बेहद शानदार है. इसका सबूत काजोल के इंस्टाग्राम स्टोरी है.

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में बेटी निसा के साथ हुई अपनी बातचीत का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने निसा को अपना एटीट्यूड चेक करने को कहा. जिस पर निसा उन्हें देखने लगी.
मां की बात सुनने के बाद निसा ने जवाब में कहा- ‘एटीट्यूड को लेकर जहां तक शिकायत की बात है तो आपको मैन्युफेक्चरर से बात करना चाहिए.’ बेटी की तारीफ में काजोल लिखती हैं- ‘वेल प्लेड.’निसा के इस जवाब से काजोल काफी इंप्रेस हो गईं.
इससे एक बात और पता चलती है कि मां काजोल की ही तरह निसा भी काफी हाजिर जवाब हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बेहद जबरदस्त है. काजोल पहले भी बेटी निसा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

About Kajol And Nysa Devgan:

काजोल बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘कभी खुशी कभी गम’ से लेकर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ तक बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

एक्ट्रेस इन दिनों भले ही बड़े पर्दे से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहां एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर करती रहती हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और वन-लाइनर्स के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी नीसा के साथ हुई उनकी बातचीत को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्होंने अपनी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने के लिए कहा, तो उन्होंने अपनी मां को क्या जवाब दिया।

Nysa Devgan ने मां Kajol को दिया मजेदार जवाब

एक्ट्रेस काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि जब उन्होंने अपनी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने की सलाह दी, तो नीसा ने उन्हें क्या जवाब दिया।

स्टोरी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘मैंने जब अपनी बेटी से कहा कि वह अपने एटीट्यूड को ठीक करे, तो  उसने मेरी तरफ देखा और कहा, ‘एटीट्यूड के बारे में शिकायतों के लिए कृपया निर्माता से संपर्क करें। अच्छा खेला, अच्छा खेला’।

Nysa Devgan के सेंस ऑफ ह्यूमर पर Kajol ने दिया रिएक्शन

2017 में एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि सेंस ऑफ ह्यूमर के मामले में उनकी बेटी उनसे भी ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा था, ‘मेरी बेटी का सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है।

मुझे उसका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद है। वह ज्यादातर समय मुझे हंसाए रखती है। कभी-कभी वह थोड़ी सरकास्टिक भी होती है, लेकिन वह बहुत ही मजाकिया है’।

Kajol का वर्क फ्रंट

काजोल ने फिल्म ‘बेखुदी’ से अपने करियर की शुरुआत की और फिर कई फिल्मों में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया। अब एक्ट्रेस जल्द ही कृति सैनन के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आ सकती हैं।

 

ये भी पढ़ें :

Glenn Maxwell’s 201* Innings Are not Greatest Saurav Ganguly Said:सौरव गांगुली ने कहा ‘सचिन-विराट की पारी देख चूका हूं’, ग्लेन मैक्सवेल की 201* रन की पारी को महानतम नहीं मानते सौरव

Imtiaz Ali Says I Am Not Director But Viewer First:फिल्मौ में सामाजिक संदेश की महत्ता को सबसे ऊपर रखते हैं इम्तियाज अली, कहते हैं ‘मैं पहले निर्देशक नहीं दर्शक हूं’

TAGGED: ,
Share This Article