fbpx

काजोल ने एक बार पहनी थी ऐसी बिकनी, शर्म के मारे दोबारा कभी नहीं जुटा पाईं हिम्मत

admin
admin
5 Min Read

इन अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया अकाउंट इस प्रकार के फोटो से भरें पड़े रहते है! एक समय ऐसा भी था ज़ब अभिनेत्री इस प्रकार के पोज देने से बचती थी! या इस प्रकार के कपड़े पहनते वक्त थे वहां पर यूनिट के कुछ लोग ही मौजूद रहते थे बाकी लोगों को बाहर भेज दिया जाता था!

uitfy

मगर अब वक़्त बदल चूका है! अब सब खुलेआम विश्वास के साथ सामने आ रही है! काजोल को हमने हमेशा अच्छे किरदारों में देखा है! मगर काजोल ने भी अपने करियर की शुरुआत में बिकनी पहनी थी! शायद उन्होंने यह गलती एक बार एक की थी !

oiuk

आजकल काजोल की बेटी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है ! उनकी बेटी का नाम निशा है और वह भी कई बार बिकनी में आ चुकी है! बिकनी के बारे में कहा जाता है कि अगर आपका परफेक्ट फिगर है तो आप बिकनी पहन सकते हैं!

yuctft

काजोल ने जिस समय बिकनी पहनी थी उस समय शायद उन्हें बिकनी पहनने के बाद ट्रोल होना पड़ा था! करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने अपने करियर को रफ्तार देने के लिए इस प्रकार के कपड़े पहने थे !

hyihvjg

हालांकि उस समय बहुत सारी अभिनेत्रियां फिल्में सिर्फ इसलिए करने से मना कर देती थी क्योंकि उन्हें डायरेक्टर या प्रोड्यूसर इस प्रकार के कपड़े पहनने को कहते थे! मगर कुछ अभिनेत्री ने अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बिकनी पहनी थी !

ukygy

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Kajol) काजोल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. 90 के दशक में से अब तक काजोल ने कई शानदार किरदार निभाए हैं. आज के इस फैशन स्टाइलिंग वाले दौर में भी काजोल ने अपने सिंपल लुक से ही फैंस का दिल जीत रखा है.

i7tufgv

फिल्मों में उनके आइकॉनिक लुक्स सबकों भा जाते हैं. करियर के शुरुआत में अगर उनकी सिर्फ एक फिल्म के छोड़ दें तो वह कभी किसी फिल्म में बिकिनी में नजर नहीं आईं. हालांकि काजोल ने हमेशा अच्छी ही फिल्मों में काम किया है. लेकिन वह दोबारा कभी बिकिनी पहने नहीं दिखीं.

uiyvf

काजोल ने पहनी बस एक बार बिकनी! फिर पहनने की हिम्मत नहीं हुई क्योंकि फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद भी काजोल के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना आसान नहीं था. फिर बिकिनी से तौबा कर लेना और वो भी करियर के शुरुआती दौर में किसी भी एक्ट्रेस के लिए टफ टास्क है. काजोल के लिए भी ये आसान नहीं था.

oiyguhb

लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. अच्छी फिल्मों का चुनाव भी काजोल के करियर के लिए सहायक साबित हुआ. हाल ही में काजोल जानी-मानी अभिनेत्री रेवती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थीं. उनकी इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

kiuh

इस फिल्म में पहनी थी बिकिनीकाजोल ने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया है. फिल्म में उनके किरदार भी काफी दमदार होते हैं. लेकिन उन्होंने कभी फिल्मों में डिमांड होने पर भी बिकिनी नहीं पहनी. साल 1992 में अपने करियर की शुरुआत में वह एक बार फिल्म ‘बाजीगर’ में बिकिनी पहने नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद वह कभी दोबारा बिकनी में नजर नहीं आई.

ifyug

कहा जाता है कि बिकनी में उनकी शूटिंग का ये पहला और आखरी समय था. इस फिल्म के बाद उन्होंने निर्माताओं को साफ तौर पर मना कर दिया था कि वह बिकनी में किसी भी फिल्म में काम नहीं करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का कहना था कि अगर आपका बॉडी फिगर अच्छा है तो इसमें कोई बुराई भी नहीं है. लेकिन वह ऐसे पोज नहीं करना चाहती.

v

ठुकराने पड़े थे कई ऑफर90 के दशक में भी एक्ट्रेसेज अपने करियर को ऊंचाई पर ले जाने के लिए बिकिनी पहनने में असहज होती थी. बहुत आसानी से कोई एक्ट्रेस बिकिनी पहनने का ऑफर एक्सेप्ट नहीं करती थीं.

uitfy

कहा जाता है कि उस समय भी एक्ट्रेस ऐसे पोज देने से या ऐसे कपड़े पहनने से बचा करती थी. अगर किसी को ऐसी ड्रेस में कोई शॉट देना होता था तो यूनिट के बाकी सदस्यों को बाहर भेज दिया जाता था. वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त काजोल को भी कई फिल्में सिर्फ इसलिए नहीं मिल पाई थीं क्योंकि उन्होंने ऐसे कपड़े पहनने से मना कर दिया था.

Share This Article