fbpx

स्टाइल और टैलेंट का खजाना है जॉनी लीवर की बेटी जमी, खूबसूरती में बॉलीवुड हीरोइनों को देती हे मात… देखिए तस्वीरें

admin
admin
4 Min Read

जॉनी लीवर बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने बतौर कॉमेडियन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। हिंदी सिनेमा के इतिहास में जब भी सबसे बेहतरीन कॉमेडियन की बात होती है तो दिग्गज अभिनेता जॉनी लीवर का नाम जरूर शामिल होता है। उन्होंने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी को हंसाया है.

जॉनी लीवर ने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। जॉनी लीवर ने अपने समय में हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और दुनिया भर में ख्याति प्राप्त की है। वैसे तो जॉनी लीवर ने कई गंभीर भूमिकाएं भी निभाई हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान उनकी कॉमिक टाइमिंग से ही मिली है.

jhdryjbvhdr

जॉनी लीवर की बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई पृष्ठभूमि नहीं है, लेकिन फिर भी वह किसी की सिफारिश पर निर्भर नहीं थे। वैसे जॉनी लीवर इन दिनों कुछ खास फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उनकी बेटी अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसा रही है.

ghxdrc

आपको बता दें कि जॉनी लीवर दो बच्चों के पिता हैं। एक बेटा और एक बेटी। बेटी का नाम जेमी लीवर और बेटे का नाम जेसी लीवर है। जॉनी लीवर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं और अपनी कॉमेडी के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। आपको यह भी बता दें कि उनकी बेटी जेमी लीवर भी इन दिनों उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं।

vmncgh

एक समय था जब जॉनी लीवर की बेटी मार्केटिंग का छोटा-मोटा काम कर रही थी लेकिन फिर उन्होंने कॉमेडी में हाथ आजमाया और अब उन्होंने एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मशहूर कॉमेडियन के रूप में भी अपना नाम बनाया है।

aw

करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की, जहां उन्होंने मार्केटिंग कम्युनिकेशन में पढ़ाई पूरी की. बाद में उन्होंने लंदन में उसी कंपनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के रूप में काम किया।

nbc

वहीं जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं। जॉनी लीवर की बेटी जब भी स्टेज पर कदम रखती हैं तो सभी को हंसाती हैं। कई बार वह अपने पिता की मिमिक्री करती भी नजर आती हैं।

जॉनी लीवर की बेटी के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो वह कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में काम कर चुकी हैं. जहां से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी और मशहूर हुईं। आपको बता दें कि जेमी लीवर सोनी टीवी के कार्यक्रम ‘कॉमेडी सर्कस के महाबली’ में भी अपना हुनर ​​दिखा चुकी हैं.

आपको बता दें कि जेमी लीवर अपने पिता जॉनी लीवर के साथ भी स्टेज शेयर करती हैं। जेमी लीवर को हाल ही में द कपिल शर्मा शो में देखा गया था। आपको बता दें कि जेमी लीवर अक्सर स्टेज शो के दौरान अपने पिता जॉनी लीवर की नकल करते नजर आते हैं।

Share This Article