fbpx

Joe Jonas Revealed About Sophie Turner:जो जोनास ने किया खुलासा, तलाक से पहले ही सोफी टर्नर ने सबके सामने पेरेग्रीन पियर्सन को किया था किस

admin
admin
6 Min Read

Joe Jonas And Sophie Turner:

जो जोनास को लगता है कि उनकी अलग हो चुकी पत्नी के लिए सार्वजनिक रूप से किसी अन्य पुरुष को पैशन के साथ चूमना ‘बहुत जल्दी’ है।

दो महीने पहले ही जो जोनस और सोफी टर्नर ने तलाक के लिए अर्जी दी है। उनका मामला अभी प्रोसेस में है। इस बीच सोफी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

एक्स वाइफ Sophie Turner के Kiss पर Joe Jonas का आया रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस तलाक को लेकर अभी भी चर्चा में हैं। उन्होंने 4 साल पहले ‘द गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी की थी।
दोनों के दो बच्चे हैं, लेकिन सोफी और जो के रिश्ते में खटास आ गई और दो महीने पहले ही एक-दूसरे को तलाक दे दिया। अभी डिवॉर्स का प्रोसेस चल रहा है, इस बीच सोफी की Kiss वाली फोटोज ने हंगामा मचा दिया।
वो पेरेग्रीन पियर्सन को पब्लिकली गलबहियां डाले दिखीं, जिसके बाद अब जो जोनस ने अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि ये काफी जल्दी है!

सूत्र ने कहा, ‘Joe Jonas के लिए जो जरूरी है वो है उसके बच्चों की भलाई और वो अपने भाइयों के साथ जिस टूर पर है उसे पूरा करना।’ हालांकि, अगर दोबारा से जो जोनस की जिंदगी में प्यार आता है तो उन्हें खुशी होगी।

पहले वो तलाक लेकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं। और सोफी जो कर रही हैं, जो जोनस उस तरह का कोई गेम नहीं खेलना चाहते हैं।

Joe Jonas को दिखाने के लिए किया ऐसा?

सूत्र ने ये भी कहा कि अगर Sophie Turner ऐसा करके जो जोनस को बुरा महसूस कराना चाहती है तो वो अब ऐसा नहीं कर पाएगी। वो अब इन चीजों से बाहर निकल चुके हैं। जो जोनस इस समय अपने भाइयों के साथ टूर पर हैं।

पार्टी करती आईं नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

जिस दिन ये खबर सामने आई थी कि सोफी टर्नर और जो जोनस का तलाक हो रहा है, उसी दिन सोफी पार्टी करती नजर आई थीं। इसके बाद से ही वो लगातार चर्चा में हैं। कहा गया कि उन्होंने पार्टी में जमकर डांस किया था।

Joe Jonas and Sophie Turner Divorce:

हॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने दो महीने पहले अपने अलग होने का एलान किया था।

कोर्ट में तलाक की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच सोफी टर्नर के किसी और शख्स को किस करने से जो काफी नाराज हैं। उन्होंने इस पर रिएक्शन दिया है।

दरअसल, हुआ यूं कि सोफी टर्नर को कुछ दिन पहले ससेक्स काउंटी के चौथे विस्काउंट काउड्रे के उत्तराधिकारी पेरेग्रीन पियर्सन (Peregrine Pearson) को पब्लिक प्लेस में किस करते हुए देखा गया था। सोफी और पियर्सन की किसिंग फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

एक्स वाइफ Sophie Turner के किस पर बोले Joe Jonas

तलाक से पहले ही किसी और मर्द के साथ सोफी टर्नर के किस ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी थी। अब डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जो जोनस ने एक्स वाइफ के किस पर चुप्पी तोड़ी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जो जोनस का कहना है कि सोफी का यूं पब्लिकली किसी और शख्स को पैशनेट किस करना बहुत जल्दी है। हालांकि, जो ये भी मानते हैं कि उनका सोफी पर कोई कंट्रोल नहीं है। वह बस को-पैरेंटिंग पर ध्यान दे रहे हैं।

Joe Jonas भी ढूंढ रहे हैं प्यार?

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जो जोनस अभी अपने करियर और बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रहे हैं। वह अपने भाइयों के साथ जोनस ट्रिप में बिजी हैं।

साथ ही जो जोनस फिर से प्यार पाना चाहते हैं, लेकिन उससे पहले वह सोफी से तलाक लेकर जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोफी की तरह जो जोनस इस तरह की हरकतें नहीं करना चाहते हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने सोफी टर्नर से साल 2019 में शादी की थी, लेकिन इसी साल सितंबर में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। उनकी दो बेटियां भी हैं।

ये भी पढ़ें :

PM Narendra Modi Became Fan Of ‘Anupama’:पीएम नरेंद्र मोदी हुए ‘अनुपमा’ के फैन, वीडियो शेयर कर देशवासियो से खास अपील, देखें क्या बोले

Gungun Gupta Social Influencer’s MMS Leaked:गुनगुन गुप्ता सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, अश्लिलता देख इंटरनेट पर मचा हंगामा

Share This Article