fbpx

Jigna Vora Told About Her Love Life In Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में जिग्ना ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया, पति के लिए अंकिता से भिड़ गई ऐश्वर्या

admin
admin
12 Min Read

Jigna Vora Bigg Boss 17 Written Update 2 November :

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के हालिया एपिसोड में मैरिड कपल्स ने करवा चौथ सेलिब्रेट किया गया। साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच खूब गरमा-गरमी भी देखी गई।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच एक बार फिर लड़ाई हो गई। जानिए बिग बॉस के घर में 18वें दिन क्या-क्या हुआ।

Bigg Boss 17 Written Update 2 November:

कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17‘ में हर दिन कोई धमाका न हो, ऐसा हो नहीं सकता है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

साथ ही कई कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे कर रहे हैं। 18वें दिन भी बिग बॉस के घर में काफी कुछ हुआ। जानिए यहां।

अंकिता और विक्की के बीच बहस

18वें दिन की शुरुआत अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच लड़ाई होने से शुरू हुई। अभिषेक पर चिल्लाने की वजह से विक्की, अंकिता पर भड़क गए। दोनों के बीच काफी बहस हुई।

इसके बाद दोनों ने अपना मामला सुलझा लिया। तौलिये की वजह से मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और सना रईस खान (Sana Raees Khan) के बीच भी बहस हो गई।

अंकिता के ताने से तिलमिलाईं ऐश्वर्या शर्मा

अंकिता लोखंडे ने नील भट्ट को ताना मारा, जिसके बाद ऐश्वर्या शर्मा भड़क गईं। दरअसल, अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में कहा कि नील और विक्की अलग-अलग हो गए हैं।

इस पर अंकिता ने नील को लेकर ताना मारते हुए कहा, “हमारी किस्मत ही ऐसी हो गई है। हमारी टीम में अलग-अलग हो गए। जितना भी कर लो, अपना-अपना ही कर रहे हैं।”

इस स्टेटमेंट पर नील ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन ऐश्वर्या पति पर भड़क गईं। उन्होंने नील को समझाया कि उन्हें अंकिता को करारा जवाब देना चाहिए था।

दाल पर किचन बना मैदानी जंग

मकान नंबर 3 में मनस्वी ममगई ने दाल में ज्यादा पानी डाल दिया तो समर्थ जुरेल उन पर भड़क गए। समर्थ और मनस्वी पर गंदी लड़ाई हो गई। यही नहीं, मनस्वी और समर्थ ने एक-दूसरे के लिए गाली का भी इस्तेमाल किया।

बाद में मुनव्वर और अभिषेक ने विक्की-सना की सुलह करा दी, जिसके बाद दोनों ने साइड हग भी किया। जब बिग बॉस ने ये अनाउंस किया तो अंकिता लोखंडे भड़क गईं।

खानजादी और मनारा चोपड़ा के बीच लड़ाई

खाने पर चर्चा होने के दौरान बिग बॉस ने खानजादी से बात की तो रैपर बोलीं कि वह घर में अकेली हैं। इस बात से रिंकू धवन काफी नाराज हुईं। उन्होंने कहा कि वह कब अकेली रहीं।

रिंकू और जिग्ना ने खानजादी के इस स्टेटमेंट पर काफी नाराजगी जाहिर की और फिर उनके बीच बहस छिड़ गई। खाना बनाने की बात आई तो मनारा ने कहा कि वह खानजादी के साथ खाना नहीं बनाएंगी, वरना वह उन पर गुस्सा निकालने लगेंगी।

मनारा के इस स्टेटमेंट से खानजादी भड़क जाती हैं और वह उन्हें भोला न बनने की नसीहत देती हैं। दोनों के बीच हो रही गरमा-गरमी के बाद मनारा रोने लगती हैं। वह बिग बॉस से कन्फेशन रूम में बुलवाकर एग्जिट लेने की बात भी कहती हैं।

ईशा के लिए सीरियस नहीं हैं समर्थ

मनारा को चुप करा रहे समर्थ ने जब ईशा से टिश्यू मांगा तो वह भड़क गईं और कहा कि खुद ले लें। बाद में समर्थ बोले कि वह खुद के लिए टिश्यू मांग रहे थे।

मगर ईशा ये सुनने के लिए तैयार नहीं हो रही थीं, इस पर समर्थ ने पानी का गिलास फेंक दिया। ईशा ने उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने इसीलिए अभिषेक को छोड़ा था और अब वह भी वही कर रहे हैं।

दोनों के बीच लड़ाई होने लगी तो समर्थ रोने लगे। फिर अभिषेक ने उन्हें समझाया। दोनों ने ईशा संग रिश्ते पर बात की।

जब अभिषेक ने उनसे कहा कि क्या वह ईशा के लिए सीरियस हैं। इस पर समर्थ ने कहा कि वह उसके लिए सीरियस नहीं हैं। समर्थ ने बताया कि उन्होंने ईशा के कई झूठ पकड़े हैं।

अभिषेक ने ये भी बताया कि ब्रेकअप के एक साल बाद ईशा ने उन्हें कॉल किया था और दोनों की बातचीत हुई थी। इस पर समर्थ ने ईशा को खरी-खोटी सुनाई। फिर स्विमिंग पूल के किनारे समर्थ और अभिषेक ने बात की।

समर्थ ने अभिषेक से कहा कि वह हमेशा खुद को ब्लेक न करें। ईशा का बिहेवियर भी ठीक नहीं है। इस पर समर्थ ने पूछा कि आखिर उन्हें ईशा की कौन सी बात गलत लगी तो अभिषेक ने बताया कि वह नेशनल टेलीविजन पर ये बातें नहीं बता सकते हैं।

अरुण ने मुनव्वर को बुलाया काला नाग

एक टास्क के दौरान अरुण ने मुनव्वर फारूकी को काला नाग बुलाया। अरुण ने कहा, “बचकर रहिए, इस काले नाग से जो आपके सामने दूध पीता है, लेकिन पीठ पीछे क्या करता है, कुछ पता नहीं।

रही दूसरी बात, घर में जब सबका अलग-अलग मकान, सबका अलग-अलग गेम और सबका खुद का विचार है। इनका अपने मकान में दबदबा है।”

बिग बॉस के घर में कपल्स ने मनाया करवा चौथ

बिग बॉस के घर में मैरिड कपल्स अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या-नील ने करवा चौथ भी सेलिब्रेट की। करवा चौथ मनाते हुए अंकिता ने जहां विक्की के गालों पर किस किया, वहीं नील और ऐश्वर्या लिप-लॉक करते दिखे।

लव लाइफ पर बोलीं Jigna Vora

एक्स रिपोर्टर रहीं Jigna Vora ने पहली बार अपनी लव लाइफ पर खुलासा किया। उनका कहना है कि वह अब भी वन साइडेड प्यार में हैं। जिग्ना ने मुनव्वर संग बातचीत में कहा, “मैं तुम्हें डेट और टाइम के साथ बता सकती हूं कि मैं उससे कितनी बार मिली हूं।”

उन्होंने बताया कि वह 14 सालों में चार बार एक्स ब्वॉयफ्रेंड से मिलीं। आखिरी बार उनकी मुलाकात 2019 में हुई थी, जब वह वड़ोदरा में पोस्ट हुआ था। जिग्ना ने कहा कि उस वक्त शायद उसकी शादी हो चुकी थी।

Jigna Vora ने बताया कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड हाई प्रोफाइल था। वह अपने प्यार के बारे में बात करते हुए रोने लगीं। जिग्ना ने कहा, “मैं अपने प्यार पर फक्र महसूस करती हूं।

मेरी तरफ से जीरो एक्सपेक्टेशंस थीं। आज की लड़कियों की तरह नहीं कि डेट पर ले जाओ, ऐसा कुछ भी नहीं था। इतना हेल्पलेसनेस है। शायद उसको भी इसका एहसास है, लेकिन क्या कर सकते हैं।”

मुनव्वर फारूकी ने पूछा कि अगर उनका नाम मर्डर केस से न जुड़ता तो क्या वह शादी कर लेता। इस पर जिग्ना ने कहा, “उसमें हिम्मत नहीं थी।

अगर केस नहीं हुआ होता, तब भी शादी नहीं करना चाहती थी तो शादी का सवाल नहीं था, लेकिन जिस दिन मैं अरेस्ट हुई और वह अहमदाबाद पर लैंड हुआ और ब्रेकिंग देखा और वह वापस चला गया।” मुनव्वर ने कहा कि क्या ये काफी नहीं था उससे नफरत करने के लिए?

इस पर जिग्ना ने कहा, “मुझे सब बोलते हैं कि वह बुरे वक्त में तेरे साथ खड़ा नहीं रहा। मुझे क्या करना है। भगवान को जवाब तो देना है। मुझे उससे नफरत नहीं होती है। ”

‘बिग बॉस 17’ को शुरू हुए पांच दिन हो गए हैं। इन पांच दिनों में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हो चुकी है। घर में फूट भी पड़ने लगी है। जो दोस्त लग रहे थे वो अब दुश्मन बन बैठे हैं।

अब ‘बिग बॉस 17’ अपने पांचवें दिन में आकर और भी दमदार होता जा रहा है। जो प्रेस कॉन्फ्रेंस का सेगमेंट आखिरी पड़ाव में होता था वो भी मेकर्स ने शुरुआत में ही रख दिया है।

जी हां, ‘बिग बॉस 17’ के पहले हफ्ते में ही घर में मीडियाकर्मी आए और तीखे सवाल करते दिखे। पहला सेशन हुआ जिग्ना वोरा के साथ, उन्होंने अपनी जेल जाने की दास्तां को खुलकर बयां किया।

आइए बताते हैं ‘बिग बॉस 17’ के 19 अक्टूबर 2023 के एपिसोड में क्या कुछ खास हुआ। किसने किसकी बैंड बजाई। पढ़िए लाइव अपडेट।बिग बॉस एंथम के साथ दिन की शुरुआत हुई है।

फिर चाय की वजह से सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा के बीच बहस हुई। सोनिया बंसल पर मन्नारा ने आरोप लगाया कि उन्होंने उन्हें चाय नहीं दी। जबकि सोनिया ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता।

अंकिता लोखंडे को पति ने क्या सुनाया

विक्की जैन भी अंकिता लोखंडे से नाराज हो गए और उन्होंने अंकिता को कसकर सुनाया। अंकिता को विक्की ने कहा कि वह उन्हीं के लिए पोहा बना रहे थे और इसके बावजूद वह उन्हीं से लड़ रही है।वहीं अंकिता ने पति पर आरोप लगाया कि वह उन्हें समझते नहीं है।

नील-विक्की की अभिषेक-मुनव्वर ने की मिमिक्री

लंबे खींचतान के बाद विक्की जैन और नील भट्ट गेम को लेकर बातचीत करते दिखे। दोनों को साथ बैठे देख मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार दोनों की मिमिक्री करने लगे और जमकर मजाक उड़ाया।

पत्नी को मनाने आए विक्की जैन

अंकिता लोखंडे ने ईशा मालवीय से बातचीत में कहा कि वह हमेशा अपने लोगों को आगे लेकर चलती हैं। विक्की का नेचर है कि वह नए लोगों के आने से वह पुराने लोगों को भूल जाते हैं।

विक्की जैन रूठी पत्नी को मनाने पहुंचे। अंकिता ने इस दौरान पति से कहा कि वह यहां अकेला महसूस कर रही हैं।

मन्नारा चोपड़ा फूट-पूठकर रोईं

मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन के साथ बैठी थीं। तभी वह तेज तेज रोने लगीं। फिर अंकिता लोखंडे आईं और उन्हें संभालना लगा। अंकिता ने मन्नारा को समझाया कि तुम खुलकर बोला करो। यहां मन्नारा ने बताया कि सोनिया बंसल उनसे जानबूझकर लड़ती हैं।

ये भी पढ़ें :

Rajnikanth’s Fan Built Actor’s Temple:भगवान की तरह हो रही हैं थलाइवा की पूजा-अर्चना, रजनीकांत के फैन ने तमिलनाडु में बनाया एक्टर का मंदिर

MC Stain Ready To Debut:’बस्ती का हस्ती’ रैपर डेब्यू करने को तैयार, बचपन तांगी मैं गुजरा, कै रात सड़क पर गुजारी

Share This Article