fbpx

Jawan Screening : शाहरुख खान ने दिया ‘जवान-2’ को लेकर हिंट? क्या शाहरुख खान जवान-2 में दिखेंगे?

admin
admin
6 Min Read
shahrukhkhan

Jawan 2:

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज वाले दिन ही 129 करोड़ रुपये धमाकेदार बिजनेस करके यह साबित कर दिया है कि वह और उनके फैंस ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

grfd

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाए हुए है। सिर्फ दो दिनों में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है। फिल्म की जबरदस्त कमाई के बीच सोशल मीडिया पर यह गॉसिप्स भी शुरू हो गए हैं कि शाहरुख खान इस फिल्म के सेकेंड पार्ट पर काम करेंगे। लेकिन इन दावों में आखिर कितनी सच्चाई है? चलिए समझते हैं।

शाहरुख खान ने चैटिंग के दौरान कहा…

दरअसल सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान जब एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि सर आप काली के साथ डील क्यों नहीं कर रहे? मैं विजय सेतुपति सर का बहुत बड़ा फैन हूं। तो शाहरुख खान ने जवाब दिया, “मैं भी विजय सर का बहुत बड़ा फैन हूं। पर काली का काला धन तो ले लिया, अब देखो दूसरों के भी स्विस बैंक से लेकर आता हूं। बस वीजा का इंतजार कर रहा हूं।”

ghbfc

फैंस क्यों कर रहे हैं ‘जवान-2’ का जिक्र?

बता दें कि विजय सेतुपति ने फिल्म में काली का रोल प्ले किया है और शाहरुख खान ने जब कहा कि वह दूसरों का भी काला धन लेकर आएंगे तो फैंस ने तुरंत इसे पार्ट-2 के साथ रिलेट कर लिया। ढेरों फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि शाहरुख खान का इशारा फिल्म के पार्ट-2 की तरफ है। हालांकि किंग खान ने खुद से इस बात की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि ‘पठान’ के बाद भी ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की खबरें खूब उड़ी थीं।

क्या पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी जवान?

मालूम हो कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज वाले दिन ही 129 करोड़ रुपये धमाकेदार बिजनेस करके यह साबित कर दिया है कि वह और उनके फैंस ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब देखना होगा कि क्या वाकई शाहरुख खान अपनी पिछली फिल्म की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने शनिवार को केंद्र सरकार को नए संसद भवन में ‘जवान’ की स्क्रीनिंग करने की चुनौती दी। कुछ दिन पहले उन्होंने सनी देओल की ब्लॉकबस्टर सीक्वल ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग की थी। ‘जवान’ फिल्म में शाहरुख खान जैसे टॉप लेवल के कलाकार हैं। साथ ही साउथ के स्टार्स विजय सेतुपति और नयनतारा भी लीड रोल्स में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-सेट कर रही है और रिलीज के बाद केवल दो दिनों में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

hfdx 1

रमेश ने फिल्म में सरकारी अस्पतालों को जर्जर स्थिति में दिखाते हुए किसान आत्महत्याओं का संदर्भ दिया गया है। साथ ही, फिल्म में Shahrukh Khan का एक डायलॉग है, ‘जो आपसे वोट मांग रहा है आप उनसे सवाल पूछो। पूछो उनसे कि अगले 5 साल तक मेरे लिए क्या करोगे।’ इस पर भी खूब तानाकसी हो रही है। सनी देओल-स्टारर ‘गदर 2’ को 25 अगस्त से तीन दिनों तक सभी लोकसभा सदस्यों के लिए दिखाया गया था। यह पहली बार था कि संसद में किसी फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी।

dsgh

‘जवान’ ने विदेश में भी बनाए रिकॉर्ड

गौरतलब है कि सनी बीजेपी से लोकसभा सदस्य हैं। वह निचले सदन में पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। एक्शन-थ्रिलर फिल्म Jawan में शाहरुख खान ने जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस दी है। इसका डायरेक्शन एटली ने किया है। यह फिल्म देखने के लिए पूरे देश के थिएटर्स में खचाखच भीड़ है, जबकि विदेशों में भी इसने धूम मचा दी है।

एक्शन ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस से 65.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में 129.6 करोड़ रुपये की कमाई की, जो विदेशों में किसी हिंदी फिल्म के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड है।

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article