fbpx

Jawan Movie Leak : Shah Rukh Khan की ‘जवान’ को लगा करोड़ो का चूना! इन साइट्स पर HD में लीक हुई फिल्म

Jawan Movie Leak : Shah Rukh Khan की ‘जवान’ को लगा करोड़ो का चूना! इन साइट्स पर HD में लीक हुई फिल्म

Jawan Leak in Full HD Print:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। जिसके बाद मेकर्स को करोड़ो रुपये का चून लग सकता है।

Jawan Leak in Full HD Print:

बॉलीवुड स्टार्स Shah Rukh Khan (Shah Rukh Khan), साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की एक्शन फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स और स्टार्स को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इसी बीच फिल्म ‘जवान’ को लेकर बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। अब देखना होगा फिल्म के लीक होने बॉक्स ऑफिस पर कितना प्रभाव पड़ेगा होगा। शाहरुख खान की ‘जवान’ इन ऑनलाइन साइट्स पर लीक हुई है।

रिलीज बोते ही ‘जवान’ को लगा झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ अपनी रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स (Jawan Tamil Rockers), एमपी4मूवीज, पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज और फिल्मीजिला (Jawan filmyzilla) सहित कई साइट्स पर फिल्म ‘जवान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। इन साइट्स पर फिल्म ‘जवान’ का HD प्रिंट लीक हुआ है।

फिल्म के लीक होने के बाद माना जा रहा है कि मेकर्स को इसकी वजह से करोड़ों रुपये का नुकसान हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें ये Shah Rukh Khan की पहली फिल्म नहीं है, जो ऑनलाइन लीक हुई है। इस से पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ भी ऑनलाइन लीक का शिकार हो चुकी है। लेकिन इस लीक का फिल्म की कमाई पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा था।

एडवांस बुकिंग से फिल्म की तगड़ी कमाई

फिल्म ‘जवान’ की लीक होने के खबर से जहां मेकर्स दुखी हो गए थे, तो वहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने मेकर्स को काफी खुश कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में 17 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। जिसके बाद माना जा रहा है कि शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली है। फिल्म ‘जवान’ ऑनलाइन लीक होने पर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला और अन्य जैसी पायरेसी साइटों पर लीक कर दी गई है. फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला जैसे साइट्सपर फ्री में डाउनलोड और देखने के लिए फुल एचडी संस्करण में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. इससे पहले रजनीकांत की जेलर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, सनी देओल की गदर 2 ऑनलाइन लीक हो गई थी. बता दें कि जवान में शाहरुख, नयनतारा, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति हैं.

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान को लेकर कहा जा रहा है कि यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित होगी. फिल्म को रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए, इस बीच मेकर्स के लिए बुरी खबर है.

फिल्म जवान रिलीज के साथ ही पायरेसी का शिकार हो गई. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला और अन्य जैसी पायरेसी साइटों पर लीक कर दी गई है.

जवान के लीक होने से बॉक्स ऑफिस के आंकड़े प्रभावित हो सकते हैं. फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला जैसे साइट्सपर फ्री में डाउनलोड और देखने के लिए फुल एचडी संस्करण में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

Related articles