fbpx

Jawan Movie Leak : Shah Rukh Khan की ‘जवान’ को लगा करोड़ो का चूना! इन साइट्स पर HD में लीक हुई फिल्म

admin
admin
7 Min Read
sharukhkhan

Jawan Leak in Full HD Print:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। जिसके बाद मेकर्स को करोड़ो रुपये का चून लग सकता है।

Jawan Leak in Full HD Print:

बॉलीवुड स्टार्स Shah Rukh Khan (Shah Rukh Khan), साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की एक्शन फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स और स्टार्स को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इसी बीच फिल्म ‘जवान’ को लेकर बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। अब देखना होगा फिल्म के लीक होने बॉक्स ऑफिस पर कितना प्रभाव पड़ेगा होगा। शाहरुख खान की ‘जवान’ इन ऑनलाइन साइट्स पर लीक हुई है।

gtxdr 1

रिलीज बोते ही ‘जवान’ को लगा झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ अपनी रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स (Jawan Tamil Rockers), एमपी4मूवीज, पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज और फिल्मीजिला (Jawan filmyzilla) सहित कई साइट्स पर फिल्म ‘जवान’ ऑनलाइन लीक हो गई है। इन साइट्स पर फिल्म ‘जवान’ का HD प्रिंट लीक हुआ है।

gfr 1

फिल्म के लीक होने के बाद माना जा रहा है कि मेकर्स को इसकी वजह से करोड़ों रुपये का नुकसान हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें ये Shah Rukh Khan की पहली फिल्म नहीं है, जो ऑनलाइन लीक हुई है। इस से पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ भी ऑनलाइन लीक का शिकार हो चुकी है। लेकिन इस लीक का फिल्म की कमाई पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा था।

hdxtrs 1

एडवांस बुकिंग से फिल्म की तगड़ी कमाई

फिल्म ‘जवान’ की लीक होने के खबर से जहां मेकर्स दुखी हो गए थे, तो वहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने मेकर्स को काफी खुश कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में 17 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। जिसके बाद माना जा रहा है कि शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली है। फिल्म ‘जवान’ ऑनलाइन लीक होने पर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला और अन्य जैसी पायरेसी साइटों पर लीक कर दी गई है. फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला जैसे साइट्सपर फ्री में डाउनलोड और देखने के लिए फुल एचडी संस्करण में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. इससे पहले रजनीकांत की जेलर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, सनी देओल की गदर 2 ऑनलाइन लीक हो गई थी. बता दें कि जवान में शाहरुख, नयनतारा, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति हैं.

hgtfxrd 1

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान को लेकर कहा जा रहा है कि यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित होगी. फिल्म को रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए, इस बीच मेकर्स के लिए बुरी खबर है.

फिल्म जवान रिलीज के साथ ही पायरेसी का शिकार हो गई. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला और अन्य जैसी पायरेसी साइटों पर लीक कर दी गई है.

जवान के लीक होने से बॉक्स ऑफिस के आंकड़े प्रभावित हो सकते हैं. फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, फिल्मीज़िला जैसे साइट्सपर फ्री में डाउनलोड और देखने के लिए फुल एचडी संस्करण में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

jgtfrx 1

जवान के ऑनलाइन लीक होने से पहले ऐसी कई मूवीज है, जो पायरेसी का शिकार हो चुकी है. इसमें रजनीकांत की जेलर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, सनी देओल की गदर 2 जैसी फिल्म शामिल है.

जवान का बजट करीब 300 करोड़ रूपए है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘जवान’ के लिए शाहरुख खान ने तगड़ी फीस ली है. कहा जा रहा है कि उन्होंने 100 करोड़ की फीस ली है. इससके अलावा एक्टर को फिल्म के प्रॉफिट का 60 परसेंट भी मिलेगा.

jdfe 1

फिल्म जवान का रिव्यू करते हुए कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने लिखा, जवान एक भावनात्मक रोलर कोस्टर था. भले ही मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं था, फिर भी इसने मुझे प्रभावित किया और मेरे रोंगटे खड़े कर दिए.

मुकेश छाबड़ा ने आगे लिखा, सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड और अखिल भारतीय फिल्मों में से एक जो मैंने देखी है. वहीं, रैपर राजकुमारी ने जवान को लेकर कहा, मैं आप लोगों को कोई रहस्य नहीं बताऊंगी लेकिन यह दिमाग हिला देने वाला था.

htdrx 1

फिल्म जवान के रिलीज से पहले बुधवार को निर्माताओं ने बुधवार मुंबई के यशराज स्टूडियो में एक विशेष स्क्रीनिंग रखी. इसमें जवान की टीम के साथ-साथ कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन भी शामिल हुए.

Shah Rukh Khan की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें थियेटर के बाहर फैंस शाहरुख खान जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे.

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article