fbpx

jawan: जवान स्टार ऐजाज़ खान की शाहरुख खान की सराहना करते हुए पोस्ट: “लॉन्ग लिव माई किंग”

admin
admin
4 Min Read
jawan

jawan:

एजाज खान ने लिखा, “मुझे आपके इतिहास का हिस्सा बनना है।” जबरदस्त हिट फिल्म jawan में शाहरुख खान के साथ अभिनय करने के बाद अभिनेता एजाज खान सातवें आसमान पर हैं । बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही इस फिल्म को इसके स्टार कलाकारों के अभिनय के लिए भी सराहा जा रहा है।

ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनने और शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में सक्षम होने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए, एजाज खान ने रविवार को अपने प्रशंसकों को पठान स्टार के साथ एक तस्वीर के साथ एक भावनात्मक कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, “ये हमारी ” फिल्म है ना तेरी सकारात्मकता और दुआ से और अच्छा करेगी बेटा।

दुआ करना (यह फिल्म आपकी सकारात्मकता और प्रार्थनाओं के कारण अच्छा प्रदर्शन करेगी)।” -एसआरके. आपका स्पर्श बरकत से भरा है, आपके आलिंगन सबसे मजबूत और गर्म हैं; आपने सभी को अपनी रोशनी से चमकने दिया। आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। पूरी शिद्दत से दुआ करूंगा. मुझे सबसे बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है।’ और इसके हृदय में सबसे महान है. मुझे आपके इतिहास का हिस्सा बनना है। मेरे राजा अमर रहें।”

नीचे उनकी मनमोहक पोस्ट पर एक नज़र डालें:

इससे पहले दिन में चालेया गायिका शिल्पा राव ने jawan से कुछ तस्वीरें साझा की थींइंस्टाग्राम पर पोस्ट-स्क्रीनिंग पार्टी। निर्माताओं ने बुधवार (6 सितंबर) को फिल्म बिरादरी के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया। तस्वीरों में शिल्पा राव और उनके पति रितेश कृष्णन केवल और केवल शाहरुख खान के साथ फ्रेम साझा कर रहे हैं। आगे हमेशा की तरह स्टाइलिश दिख रहीं शिल्पा राव और दीपिका पादुकोण लेंस देखकर मुस्कुरा रही हैं।

हमें शिल्पा राव के एल्बम में एटली, नयनतारा और उनके पति, निर्देशक विग्नेश शिवन की भी झलक मिलती है। तस्वीरों के साथ शिल्पा राव ने लिखा, “jawan स्क्रीनिंग के बाद के दृश्य। शाहरुख खान, आप बहुत अच्छे मेज़बान हैं। श्रीमान, हर चीज़ के लिए धन्यवाद। दीपिका पादुकोन, आप हमेशा स्क्रीन को रोशन करती हैं। नयनतारा…आप बॉस महिला हैं। एटली सर को बधाई और यहां और भी बहुत कुछ है। आप लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए धन्यवाद दोस्तों। विनम्र और कैसे।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट में, तरण आदर्श ने लिखा: “#jawan ऐतिहासिक से परे है… रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखता है… उच्चतम *एकल दिन* और *विस्तारित शुरुआती सप्ताहांत* [4 दिन] अब तक का [#हिंदी फिल्में]…धमाल *सभी* रिकॉर्ड… गुरु 65.50 करोड़, शुक्रवार 46.23 करोड़, शनिवार 68.72 करोड़, रविवार 71.63 करोड़। कुल: ₹ 252.08 करोड़। #हिंदी। #इंडिया बिजनेस। #बॉक्सऑफिस #जवानक्रिएटशिस्टोरी।”

एनडीटीवी फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने अपनी समीक्षा में jawan को 3.5-स्टार रेटिंग दी और लिखा, “एसआरके ने इस कठिन कार्य को इतनी अभूतपूर्व क्षमता के साथ पूरा किया है कि जब एक इकाई दूसरे को रास्ता देती है तो किसी को ध्यान ही नहीं जाता है। कथा को कभी भी खोने का खतरा नहीं होता है इसका संतुलन तब भी होता है जब कलाकार और चरित्र के बीच की दूरी कम हो जाती है।”

 

 

ये भी पढ़ें :

TAGGED: , ,
Share This Article