fbpx

Jawan : जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 शाहरुख खान की फिल्म 350 करोड़ पर है और आगे बढ़ रही है..

admin
admin
5 Min Read
jawan

Jawan :

 

शाहरुख खान की Jawan हमारे दिल और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म धीमी पड़ने के मूड में नहीं है। यह एक दिन में एक बार कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, Jawan , जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं, ने बुधवार [दिन 7] को ₹ 23.3 करोड़ का कलेक्शन करके ₹ 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। Jawan ने पठान से दो दिन पहले ही लाइन पार कर ली थी. कुल मिलाकर, एटली निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते के भीतर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 368.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। Jawan ने ₹ कमाएहिंदी बेल्ट में 328.08 करोड़। तमिल और तेलुगु क्षेत्रों में फिल्म ने क्रमशः ₹ 23.01 करोड़ और ₹ 17.29 करोड़ का कलेक्शन किया है।

jawan 9

 

मंगलवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की Jawan‘सबसे तेजी से ₹ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली’ फिल्म बन गई है। एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, “आज 300 करोड़ नॉट आउट… अजेय-अटल… Jawan ने 4 दिन के विस्तारित सप्ताहांत के बाद, कार्य दिवस [दिन 5] पर शानदार पकड़ बनाई… गुरुवार 65.50 करोड़, शुक्रवार 46.23 करोड़, शनिवार 68.72 करोड़, रविवार 71.63 करोड़, सोमवार 30.50 करोड़। कुल: ₹ 282.58 करोड़। #हिंदी। #भारत बिज़. #बॉक्स ऑफ़िस।” एक अन्य पोस्ट में, फिल्म समीक्षक ने 300 करोड़ क्लब के सदस्यों की एक सूची साझा की, जिन्हें Jawan ने हराकर सिंहासन पर कब्जा किया।

 

 

jawan 10

इस बीच, अल्लू अर्जुन ने “विशाल ब्लॉकबस्टर” देने के लिए Jawan की पूरी टीम को बधाई दी । अभिनेता ने ट्वीट किया, ”बिग Jawan की पूरी टीम को बधाईइस विशाल ब्लॉकबस्टर के लिए। Jawan के पूरे कलाकारों, तकनीशियनों, क्रू और निर्माताओं को हार्दिक शुभकामनाएं। शाहरुख खान गारू का अब तक का सबसे विशाल अवतार, अपने स्वैग से पूरे भारत और उससे भी आगे को मंत्रमुग्ध कर रहा है। आपके लिए सचमुच बहुत खुशी हुई सर, हमने आपके लिए यही प्रार्थना की। विजय सेतुपति गारू हमेशा की तरह अपनी भूमिका में बहुत शानदार हैं। दीपिका पादुकोन: सुरुचिपूर्ण, सहज और प्रभावशाली सितारा उपस्थिति। नयनतारा राष्ट्रीय स्तर पर सबसे चमकीली हैं। अनिरुद्ध आप देश में हर किसी को अपने संगीत से रूबरू करा रहे हैं। बिग बिग बिग एटली गारू को हम सभी को गौरवान्वित करने, विचारोत्तेजक व्यावसायिक फिल्म देने और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए बधाई।”

 

Share This Article