fbpx

Jawan Box Office collection Week 2 : Gadar 2 की कमाई का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई Shah Rukh Khan की Jawan, जानें दूसरे हफ्ते का कलेक्शन

admin
admin
7 Min Read
Jawan Box Office collection Week 2

Jawan Box Office collection : शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है. लेकिन शाहरुख खान की ये फिल्म अपने दूसरे हफ्ते के कलेक्शन से सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

 

Jawan Box Office collection Week 2:

 

Shah Rukh Khan स्टार फिल्म ‘जवान’ Jawan Box Office collection Week 2 अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 75 करोड़ का कलेक्शन कर सबसे बड़ी ओपनर फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया था. इसके बाद अपने पहले संडे को फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया था और अपने नाम सिंगल डे पर सबसे ज्यादा बिजनेस करने का रिकॉर्ड कर लिया था.

 

शाहरुख खान की ये एक्शन थ्रिलर हर गुजरते दिन के साथ नई उपलब्धि हासिल कर दी है. Jawan Box Office collection Week 2 को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो गए हैं. हालांकि फिल्म ‘गदर 2’ के दूसरे हफ्ते के रिकॉर्ड को ब्रेक करने से चूक गई है. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन कितना रहा?

 

‘जवान’ ने दूसरे हफ्ते कितना कलेक्शन किया? 


Shah Rukh Khan की जवान बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए हैं. किंग खान की इस फिल्म को ऑडियंस से खूब प्यार मिला है और इसी के साथ इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर कमाई के नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं. ‘जवान’ ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 389.88 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था. वहीं ‘जवान’ने सेकंड वीक में भी शानदार कलेक्शन किया.दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करे तो

  • दूसरे शुक्रवार ‘जवान’ ने 19.1 करोड़ की कमाई की थी
  • दूसरे शनिवार फिल्म का कलेक्शन 31.8 करोड़ रुपये रहा
  • दूसरे रविवार फिल्म की कमाई 36.85 करोड़ थी
  • दूसरे सोमवार ‘जवान’ ने 16.25 करोड़ रुपये कमाए
  • दूसरे मंगलवार ‘जवान’ का कलेक्शन 14.4 करोड़ रुपये रहा था
  • दूसरे बुधवार फिल्म ने 9.6 करोड़ रुपये की कमाई की
  • दूसरे गुरुवार ‘जवान’ का कलेक्शन 8.85 करोड़ रुपये रहा
  • दूसरे हफ्ते का कुल कलेक्शन 122.25 करोड़ रुपये है

hfder

दूसरे हफ्ते के कलेक्शन से ‘जवान’ नहीं तोड़ पाई ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड


Shah Rukh Khan की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर 15 दिनों से छप्पर फाड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने कलेक्शन से हर किसी को हैरान किया हुआ है. बावजूद इसके ‘जवान’ अपने दूसरे हफ्ते के कलेक्शन से सनी देओल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. जहां ‘जवान’ का दूसरे हफ्ते का कुल कलेक्शन 122.25 करोड़ रुपये है तो वहीं गदर 2 ने अपने दूसरे 134.47 करोड़ का कलेक्शन किया था.

 

ऐसे में ‘जवान’ दूसरे हफ्ते ‘गदर 2’ का ये रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गई है. हालांकि ‘जवान’ की 15 दिनों की कुल कमाई गदर 2 से ज्यादा है. शाहरुख खान की ‘जवान’ 526.73 करोड़ रुपये के कुल कलेक्शन के साथ ‘गदर 2’ के 521.53 करोड़ रुपये की कमाई से आगे निकल गई है. अब ‘जवान’ का लक्ष्य पठान के लाइफटाइम कलेक्शन 543.9 करोड़ का रिकॉर्ड ब्रेक करना है

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कमाई के मामले में सबसे आगे चल रही है. जवान ने पठान, गदर 2 और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए भारत में सबसे तेजी से 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. जवान को कमाई के लिए 15 दिन का लंबा समय मिला, जिसका फायदा फिल्म मेकर्स को हुआ. अब तीसरे हफ्ते में जवान की कमाई थोड़ी धीमी हुई है, लेकिन वीकेंड पर जवान गदर 2 और दूसरी फिल्मों की अब तक की कमाई से आगे निकल जाएगी.

तीसरे सप्ताह में शाहरुख खान की जवान कमाई के मामले में थोड़ी सुस्त पड़ गई है. लेकिन वीकेंड पर एक बार फिर जवान के कलेक्शन में तेजी आएगी. इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही, जिसका फायदा जवान को मिलेगा. बात करें जवान के 14वें दिन के कलेक्शन की तो फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ जवान की 14 दिन में कुल कमाई 518.28 करोड़ हो चुकी है.

‘जवान’ ने उड़ाया गर्दा

जवान देश ही नहीं बल्कि विदेशी धरती पर भी गर्दा उड़ा रही है. शाहरुख खान को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. ओवरसीज में जवान ने 295 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. जवान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 906.5 करोड़ के पार पहुंच गया है. माना जा रहा है कि जवान इस वीकेंड पर दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई कर लेगी.

500 करोड़ कमाने वाली फिल्में

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने सबसे तेज 500 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी है. इससे पहले ये रिकॉर्ड सनी देओल की गदर 2 के पास था. गदर 2 ने 28 दिन में 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान ने 28 दिन में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया था. प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 को हिंदी में 500 करोड़ कमाने में 34 दिन लग गए थे. अब शाहरुख खान की जवान रफ्तार में सबसे आगे चल रही है.

 

ये भी पढ़ें :

 

श्रद्धा कपूर ऐसा क्या किया की उनको जेल जा रही हैं, देखिए पूरा वीडियो..

Dipika Kakar : Dipika Kakar को इस वजह से रातों रात अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती, शोएब इब्राहिम बोले- वो रात में उठकर रोती…

 

 

Share This Article