fbpx

Jawan Box Office Collection Day 4: संडे को बॉक्स ऑफिस पर SRK की ‘जवान’ ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, हिंदी भाषा में की सबसे ज्यादा कमाई, जानें- चौथे दिन का कलेक्शन

admin
admin
6 Min Read
Jawan Box Office Collection Day 4

Jawan Box Office Collection:

शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है. फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से इंचभर दूर है.

Jawan Box Office Collection Day 4 :

शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर और एटली के डायरेक्शन में बनी एक्शन एंटरटेनर फिल्म जवान अपनी रिलीज के पहले दिन से ही सिनेमाघरों में बुलेट की तेज रफ्तार से कमाई कर रही है. यहां तक कि ये फिल्म अपने ही कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रच रही है.

फिल्म ने देश और दुनिया में तहलका मचा दिया है. संडे को तो शाहरुख खान की फिल्म ने इतनी ज्यादा कमाई की है कि सब हैरान रह गए हैं. सभी भाषाओं में फिल्म का कलेक्शन संडे का कलेक्शन 81 करोड़ रुपये रहा. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को हिंदी भाषा में कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

चौथे दिन‘जवान’ ने हिंदी भाषा में कितने करोड़ कमाए?

शाहरुख खान की ‘जवान’ रिलीज के बाद से हर दिन इतिहास रच रही है. यहां तक कि किंग खान ने अपनी लेटेस्ट रिलीज से पिछली ब्लॉकबस्टर पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सिनेमाघरों में ‘जवान’ के हर शो हाउसफुल जा रहे हैं.

बता दें कि फिल्म ने भारत में 75 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जिसमें से 65.5 करोड़ हिंदी और बाकी तमिल और तेलुगु वर्जन से कमाए थे. शुक्रवार को फिल्म ने 53.23 करोड़ और शनिवार को 77.83 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘जवान’ की रिलीज के चौथे दिन यानी पहले संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं ज

Sacnilk.com की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के चौथे दिन 81 करोड़ का कलेक्शन किया जिसमें हिंदी भाषा से फिल्म ने 72 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. बाकी दूसरी भाषाओं से कमाए हैं.

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 287 करोड़ रुपये हो गया है.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जवान के पास रविवार को हिंदी शो के लिए कुल 70.77 प्रतिशत, तमिल शो के लिए 53.71 प्रतिशत और तेलुगु शो के लिए 68.79 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी.

‘जवान’ के पहले हफ्ते के अंदर गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद

‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वहीं शाहरुख खान की इस लेटेस्ट रिलीज फिल्म के पहले हफ्ते के आखिर तक सनी देओल की ‘गदर 2’ के 500 करोड़ के रिकॉर्ड को तोड़ने की उम्मीद है. इसी के साथ ये फिल्म सबसे तेज स्पीड से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन जाएगी.

Jawan Box Office Collection Day 4:

शाहरुख खान की फिल्म जवान भारत में 7 सितंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए 21 करोड़ रुपये से ज्यादा की बिक्री कर प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल कर ली है.

शाहरुख खान, नयनतारा, विजय छत्रपति और दीपिका पादुकोण की फिल्म जवान का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ तीन दिनों में वर्ल्डवाइड 375 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ (सभी भाषाओं) का कारोबार किया था. ऐसे में फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन क्या रहा, चलिए आपको बताते हैं.

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले तीन दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 206.06 करोड़ की कमाई की. जवान ने अपने चौथे दिन सभी भाषाओं में (शुरुआती अनुमान) 82.00 करोड़ की भारतीय कमाई की. यानी भारत में अब तक शाहरुख खान की फिल्म 287.06 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

जवान ने दूसरे दिन 53.23 करोड़ (सभी भाषाओं), तीसरे दिन 77.83 करोड़ (सभी भाषाओं) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. रविवार, 10 सितंबर, 2023 को जवान की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 70.77% थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि जवान ने केवल चार दिनों में चार बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article