fbpx

Jawan Box Office Collection Day 16: गदर 2 के बाद पठान का कलेक्शन तोड़ने निकली शाहरुख खान की जवान, फ्राइडे को की सिर्फ इतनी कमाई

Jawan Box Office Collection Day 16: गदर 2 के बाद पठान का कलेक्शन तोड़ने निकली शाहरुख खान की जवान, फ्राइडे को की सिर्फ इतनी कमाई

Jawan Box Office Collection day 16: सनी देओल की गदर 2 की भारत में कमाई को पीछे छोड़ने के बाद अब शाहरुख खान अपनी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड जवान के साथ तोड़ने के लिए तैयार हैं.

 

Jawan Box Office Collection day 16

वीकेंड की शुरुआत फ्राइडे खत्म होने के साथ हो गई है. लेकिन फिल्मों के लिए यह खास कुछ कमाल करता नहीं दिख रहा है क्योंकि शाहरुख खान की जवान की कमाई में कोई खास उछाल इस हफ्ते नहीं देखने को मिला. लेकिन अपनी लगातार कमाई के साथ सनी देओल की गदर 2 का इंडिया का कलेक्शन पीछे छोड़ जवान आगे निकल गई है. वहीं शाहरुख खान अब अपनी ही साल 2023 की शुरुआत में आई पठान का भारतीय कलेक्शन तोड़ने की तैयारी कर बैठे हैं. वहीं उम्मीद है कि तीसरे वीकेंड के साथ यह रिकॉर्ड भी जवान अपने नाम कर लेगी. आइए आपको बताते हैं 16 दिनों में शाहरुख खान की जवान ने कितनी कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फ्राइडे यानी 16वें दिन जवान ने केवल 7 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद Box Office Collection 532.98 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा  938 करोड़ पार कर चुका है. इंडिया ग्रॉस की बात करें तो 632.25 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की है.  वहीं पठान की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ने भारत में 543 करोड़ की कमाई की थी, जो कि इस वीकेंड जवान हासिल कर लेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jawan (@jawanmovie)

दो हफ्तों का कलेक्शन देखें तो पहले दिन 75 करोड़, दूसरे दिन 53.23 करोड़, तीसरे दिन 77.83 करोड़, चौथे दिन 80.1 करोड़, पांचवे दिन 32.92 करोड़, छठे दिन 26 करोड़, सातवें दिन 23.2 करोड़ और आठवें दिन 21.6 करोड़ की कमाई फिल्म ने की, जिसके बाद पहले हफ्ते का कलेक्शन 389.88 करोड़ देखने को मिला था. इसके बाद नौंवे दिन 19.1 करोड़, 10वें दिन 31.8 करोड़, 11वें दिन 36.85 करोड़, 12वें दिन 16.25 करोड़, 13वें दिन 14.4 करोड़, चौदहवें दिन  9.6 करोड़ और पंद्रहवें दिन 8.1 करोड़ का कलेक्शन करके दूसरे हफ्ते फिल्म ने 136.1 करोड़ का कलेक्शन कमाया.

Jawan Box Office Collection

शाहरुख खान की ‘जवान’ की खुमारी देश और दुनिया पर छाई हुई है. फिल्म रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर रही है. हालांकि ‘जवान’ की कमाई में वीकडेज में गिरावट भी दर्ज की जा रही है.

शाहरुख खान की इस साल अभी तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और दोनों ही ब्लॉबस्टर रही हैं. इस साल की शुरुआत में पठान रिलीज हुई थी और अब जवान उसका भी जल्द रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. जिसके बाद ये साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.

सोलहवें दिन किया इतना कलेक्शन

जवान वीकडे में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. वहीं हॉलीडे पर फिल्म की कमाई में उछाल आता है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने 16वें दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 533.78 करोड़ हो जाएगा. ये फिल्म गदर 2 को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है.

पठान का नहीं तोड़ पाई रिकॉर्ड

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की पठान का लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 543.05 करोड़ था. जिसे तोड़ पाने से बस जवान थोड़ा ही दूर रह गई है. वीकेंड तक जवान पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी. जवान ने गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. गदर 2 का लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 522 करोड़ है.

शाहरुख खान की जवान वर्ल्डवाइड जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. फिल्म अब तक 900 से ज्यादा करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा अहम भूमिका निभाती नजर आईं हैं. फिल्म में दीपिका का स्पेशल कैमियो है.

ये भी पढ़ें:

 Jawan Box Office Collection Day 16: फ्राइडे की कमाई में Jawan को झटका, Shah Rukh Khan की फिल्म का कलेक्शन रहा बेहद कम, जानें आंकड़े

KBC 15: Leena Gade से जुड़े सात करोड़ के इस सवाल पर कंटेस्टेंट ने कर दिया गेम क्विट, क्या आपको पता है सही जवाब?

Related articles