fbpx

Jawan Box Office Collection Day 11 : शाहरुख खान की जवान की 2nd वीक में संडे को सबसे ज्यादा कमाई, 11वें दिन बनाया वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड

admin
admin
5 Min Read
शाहरुख खान

Jawan Box Office Collection day 11: 

शाहरुख खान की जवान भले ही 11वें दिन की कमाई के साथ भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा ना पार कर पाई हो. लेकिन दुनियाभर में 800 करोड़ की कमाई जरुर कर बैठी है.

शाहरुख खान की जवान की रफ्तार धीरे धीरे कम हो रही है, जिसके चलते दो हफ्तों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं हो पाया है. लेकिन दूसरे हफ्ते में वीकेंड खत्म होते होते यानी संडे को सबसे ज्यादा कमाई जवान ने कर ली है, जो कि किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है. हालांकि दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन देखने लायक है, जो 800 करोड़ पार हो गया है. इसी के चलते हम आपके लिए लेकर आए हैं 11 दिनों की बॉक्स ऑफिस कमाई, जिसमें उतार चढ़ाव के बाद भारत में 500 करोड़ का कलेक्शन करने को तैयार है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 11वें दिन 36.50 करोड़ की कमाई जवान ने की है, जिसके बाद भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में 477.28 करोड़ हो गई है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जवान ने दुनियाभर में 800.1 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है.

 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 75 करोड़, दूसरे दिन 53.23 करोड़, तीसरे दिन 77.83 करोड़, चौथे दिन 80.1 करोड़, पांचवे दिन 32.92 करोड़, छठे दिन 26 करोड़, सातवें दिन 23.2 करोड़ और आठवें दिन 21.6 करोड़ की कमाई फिल्म ने की, जिसके बाद वीकली कलेक्शन 389.88 करोड़ हुआ. वहीं नौंवे दिन 19.1 करोड़ और 10वें दिन फिल्म ने 31.8 करोड़ का कलेक्शन किया, जो कि दूसरे हफ्ते में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई है.

 

बता दें, शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को रिलीज हुई है, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा दीपिका पादुकोण का स्पेशल कैमियो देखने को मिला है. वहीं एक छोटा कैमियो संजय दत्त का भी है.

FTY

शाहरुख खान की जवान की 2nd वीक में संडे को सबसे ज्यादा कमाई-

 

शाहरुख़ खान की फिल्म जवान धीरे धीरे कम होती जा रही है।  इसके चलते हुए ही दो हफ्ते में 500 का आकड़ा भी पार नहीं कर पायी।  दूसरा वीकेंड ख़तम होने पर संडे वाले दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई कर ली।

 

यह किसी रिकॉर्ड कम नहीं है 

 

संडे वाले दिन फिल्म ने जो कमाई की है वह किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है।  आपको बताना चाहते है की दुनिया में फिल्म का कलेक्शन देखने लायक है। यह 800 करोड़ के पार हो गया है।  इसी के साथ में आपको बताने वाले है की 11 दिनपर कितना कमाने वाली है।

 

आपको बताना चाहते है की भारत में यह फिल्म 500 करोड़ बना चुकी है।  11 वे दिन फिल्म की कमाई 36 करोड़ के आसपास देखने को मिली है।  इसके बाद में भारत में टोटल कमाई 477 करोड़ देखने को मिल रही है।

GTFRD

हर दिन की कमाई 

 

इसके अलावा पूरी दुनिया से फिल्म ने 800 करोड़ की कमाई कर ली है।  कमाई की बात करे तो पहले दिन फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई की।  वही दूसरे दिन 50 करोड़ की कमाई की इसके अलावा तीसरे दिन 77 करोड़ की कमाई की।

 

इसके अलावा चौथे दिन फिल्म 80 करोड़ की कमाई कर चुकी है।  इसके अलावा पांचवे दिन फिल्म 32 करोड़ के कमाई कर चुकी है।  वही छटे दिन फिल्म 26 करोड़ की कमाई कर चुकी है।  सांतवे दिन फिल्म 23 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

 

आंठवे दिन की कमाई 

 

आंठवे दिन फिल्म 21 करोड़ की कमाई कर चुकी है।  इसके बाद में वीकली कलेक्शन 389 करोड़ का देखने को मिल रहा है।  वही नौवे दिन फिल्म ने 19 करोड़ किन कमाई की है।  इसके अलावा फिल्म ने दसवे दिन 31 करोड़ की कमाई की है। यह दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई कर चुकी है। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Share This Article