fbpx

Jawan के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने गदर 2 को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात जिसे जानकर आप हो जाएंगे खुश

admin
admin
5 Min Read
jawan

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मूवी के ट्रेलर को लेकर फैंस उत्साहित है, जो जल्द ही आने वाला है. इस बीच किंग खान ऑनलाइन आए और #AskSRK सेशन रखा. इसमें फैंस ने उनसे सनी देओल की गदर 2 को लेकर सवाल किया. साथ ही जवान के ट्रेलर के साथ-साथ कई मजेदार सवालों के जवाब भी दिए.

शाहरुख खान ने देखी गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट मूवी गदर 2 पर बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट कर रहे है. इस बीच #AskSRK सेशन में एक यूजर ने किंग खान से पूछा, गदर 2 देखी आपने. इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, हां, मुझे यह पसंद आई. बता दें कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर 400 से ज्यादा का कलेक्शन पार कर चुकी है. फिल्म का क्रेज लोगों के बीच साफ दिख रहा है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी लंदन गए थे. अनिल शर्मा द्वारा निर्दिेशत मूवी गदर के, 22 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

कब आएगा जवान का ट्रेलर?

वहीं, शाहरुख खान से एक यूजर ने पूछा, जवान का ट्रेलर कब आएगा सर प्लीज बता दो. इसपर किंग खान ने जवाब देते हुए लिखा, ट्रेलर नहीं आएगा तो पिक्चर नहीं देखोगे क्या? ट्रेलर ट्रेलर ट्रेलर हा हा. आ जाएगा भाई सांस तो लो.

 

 

एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा, सर ट्रेलर क्या 7 सिंतबर को रिलीज करोगे मूवी के साथ ही. इसपर एक्टर ने कहा, बेटर आइडिया. शायद रिलीज के बाद. हा हा. बता दें कि जवान को लेकर उनके चाहने वाले काफी उत्साहित है.

शाहरुख खान, जो जवान की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया था. जवान का नवीनतम मोशन पोस्टर फिल्म में सुपरस्टार के दिलचस्प पांच अलग-अलग लुक की झलक देता है.

 

 

 

पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘ये तो शुरुआत है… न्याय के कई चेहरे… ये तीर हैं… अभी ढल बाकी है… ये अंत है अभी काल बाकी है’ ये पूछता है खुद से कुछ…. अभी जवाब बाकी है. हर चेहरे के पीछे एक उद्देश्य होता है. लेकिन यह तो बस शुरुआत है…ऐस का इंतजार करें!!!” जवान अगले महीने 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

अगले हफ्ते शाहरुख खान फैंस को देंगे सरप्राइज!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जवान का एक भव्य ऑडियो लॉन्च अगले सप्ताह चेन्नई में आयोजित किया जाएगा. मेकर्स अबतक जिंदा बंदा और चलेया जैसे गाने रिलीज कर चुके हैं। जहां जिंदा बंदा शाहरुख खान और उनकी लड़कियों की टीम पर है, वहीं चालेया उन पर और नयनतारा पर आधारित है.

 

 

जवान की बीजीएम पहले ही प्रशंसकों के बीच धूम मचा चुकी है।.संगीत किसी और ने नहीं बल्कि अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, भव्य ऑडियो लॉन्च बुधवार, 30 अगस्त को चेन्नई में होगा. और शाहरुख खान इसके लिए नयनतारा और अन्य लोगों से जुड़ेंगे.

मेगास्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी जल्द जारी कर दिया जाएगा. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अलग ही तरह का क्रेज है. इस बीच किंग खान के घर मन्नत के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे है. कुछ लोग उनके ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापन के विरोध के कारण उनके घर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोका और उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई. आपको पूरा मामला बताते है.

 

यह खबरें भी पढ़ें :

 

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने क्रिकेटर गर्लफ्रेंड से की शादी, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें   https://filmycircles.com/%e0%a4%9a%e0%a5%87%e0%a4%a8%e0%a5%8d%e0%a4%a8%e0%a4%88-%e0%a4%b8%e0%a5%81%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f/

Share This Article