fbpx

Jasprit Bumrah Baby Boy : एशिया कप के बीच जसप्रीत बुमराह के घर आईं खुशियां, पिता बनने के बाद कही दिल की बात

admin
admin
5 Min Read
Jasprit Bumrah Baby Boy

Jasprit Bumrah Baby Boy :

 

Jasprit Bumrah: भारतीय स्टार तेज़ गेंदबाज़ Jasprit Bumrah पिता बन गए हैं. Jasprit Bumrah बेबी बॉय के पिता बने हैं.

Jasprit Bumrah एशिया कप में क्यों नहीं है?


Jasprit Bumrah की गैरमौजूदगी में मोहम्मद शमी खेलेंगे। भारत का एशिया कप 2023 में अगला मुकाबला नेपाल से है, जोकि सोमवार को खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Jasprit Bumrah पूरी तरह फिट हैं लेकिन व्यक्तिगत कारणों की वजह से वह नेपाल के खिलाफ सोमवार (4 सितंबर) को होने वाले मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

Jasprit Bumrah की पत्नी का नाम क्या है?

संजना गणेशन

क्रिकेट जगत के तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले Jasprit Bumrah ने 15 मार्च 2021 में टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन संग सात फेरे ले लिए. Jasprit Bumrah की वाइफ बेहद ही खूबसूरत हैं. Jasprit Bumrah की वाइफ संजना ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. संजना फेमिना मिस इंडिया में फाइनलिस्ट रही थीं.

gh

Jasprit Bumrah कैसे गेंदबाजी करते हैं?

Jasprit Bumrah Baby Boy का गेंदबाजी एक्शन काफी अलग है. वो ‘स्लिंग आर्म’ से गेंदबाजी करते हैं। करियर के शुरुआती दिनों में उनकी ‘लिमिटेशन’ थी कि वो दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद बाहर नहीं निकाल पाते थे, उनके पास आउटस्विंग नहीं थी।

fdr

Indian Bowler Jasprit Bumrah: भारतीय स्टार तेज़ गेंदबाज़ Jasprit Bumrah पिता बन गए हैं. Jasprit Bumrah इन दिनों खेले जा रहे एशिया कप में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं, लेकिन 4 सितंबर नेपाल के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले वो मुंबई वापस आ गए थे. अब Jasprit Bumrah ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है कि वो पिता बन गए हैं और उनके घर में बेबी बॉय ने जन्म लिया है.

gfes

Jasprit Bumrah ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें Jasprit Bumrah Baby Boy के नन्हें बेटे का सिर्फ हाथ दिख रहा है. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने अपने दिल की बात लिखी. Jasprit Bumrah ने लिखा, “हमारी छोटी फैमिली बड़ी हो गई है और हमारे दिल इतने भरे हुए हैं जिसकी हम कभी कल्पना कर सकते हैं!

इस सुबह हमने अपने छोटे बच्चे अंगद जसप्रीत Jasprit Bumrah का दुनिया में वेलकम किया. हम चांद से पर हैं और हमारी ज़िंदगी का यह नया चैपटर अपने साथ जो कुछ भी लाता है Jasprit Bumrah के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते.”.

एशिया कप का हिस्सा बने थे Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah Baby Boy ने इंजरी से उबरकर करीब एक साल बाद वापसी की. उन्हें एशिया कप से पहले आयरलैंड दौरे पर भारत की कमान सौंपी गई. तीन मैचों की टी20 सीरीज़ में भारत ने बुमराह की कप्तानी में 2-0 से शानदार जीत दर्ज की. आयरलैंड दौरे पर बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया और अपनी लय हासिल की. वहीं एशिया कप में टीम इंडिया ने अपना पहला मुकाबला शनिवार (2 सितंबर) को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, बारिश के चलते रद्द हो गया था.

मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. मैच में बारिश के चलते दूसरी पारी की शुरुआत ही नहीं हो सकी थी. भारतीय टीम को गेंदबाज़ी का मौका नहीं मिल सका था. हालांक बुमराह ने पाकिस्तान के Jasprit Bumrah बल्लेबाज़ी कते हुए 16 गेंदों में 14 रन बनाए थे.

 

 

ये भी पढ़ें :

 

Share This Article