fbpx

Jailer Release Live: Rajinikanth की ‘Jailer’ देखने के लिए इन ऑफिसेज़ ने की छुट्टी की घोषणा, फ्री टिकट देने का भी एलान

admin
admin
4 Min Read

Jailer Release Live: दो साल में रजनीकांत की पहली फिल्म, जेलर एक पूर्ण एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है। जैसे ही प्रशंसक रजनीकांत को स्क्रीन पर वापस देखने के लिए तैयार हो रहे हैं, द इकोनॉमिक टाइम्स ने बताया कि चेन्नई और बेंगलुरु के कार्यालयों ने जेलर की रिहाई के दिन अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की घोषणा की है। इतना ही नहीं, कुछ कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को मुफ्त टिकट भी दिए हैं। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित, रजनीकांत -स्टारर जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Jailer Release की रिहाई के लिए कार्यालय बंद
यह फिल्म गुरुवार को दुनिया भर के सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। जेलर की रिहाई सिर्फ दो दिन दूर है और प्रशंसकों के बीच उत्साह दिखाई दे रहा है, कई लोग सोशल मीडिया पर जेलर की रिहाई के लिए उलटी गिनती शुरू कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत की उम्मीदों के बीच, सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर की रिलीज पर कंपनी की छुट्टियों की घोषणा वायरल हो रही है।

कंपनी ने अपने नोटिस में कहा कि उसने ‘मानव संसाधन विभाग में छुट्टी के अनुरोधों के ढेर से बचने के लिए’ 10 अगस्त को छुट्टी की घोषणा की है। नोटिस में आगे कहा गया है, “हम कर्मचारियों को मुफ्त टिकट प्रदान करके एंटीपाइरेसी का समर्थन करने के लिए अतिरिक्त मील जाने का विशेषाधिकार भी लेते हैं…”

सोशल मीडिया पर वायरल कंपनी का सर्कुलर
सोशल मीडिया पर कुछ कंपनियों के नोटिस वायरल हो रहे हैं. इसमें कहा जा रहा है कि एचआर के पास छुट्टियों की एप्लीकेशन से बचने के लिए जेलर की रिलीज के दिन छुट्टी का एलान किया गया है. इसके साथ ही स्टाफ को फिल्म के फ्री टिकट भी दिए जाएंगे. हालांकि ये नोटिस कितने सही हैं इसकी पुष्टी कंपनी की तरफ से नहीं हुई है. इक्नॉमिक्स टाइम के मुताबिक यूनो एक्वा केयर कंपनी ने अपने सर्कुलर में लिखा, सुपर स्टार रजनी की फिल्म “जेलर” की रिलीज के कारण हमने एचआर डिपार्टमेंट में छुट्टी के एप्लीकेशन के ढेर से बचने के लिए 10 अगस्त 2023 को छुट्टी के एलान का फैसला किया है.

रजनीकांत की 169वीं फिल्म है जेलर
सर्कुलर में आगे लिखा है कि हम UNO AQUA के कर्मचारियों के लिए मुफ्त टिकट भी देंगे. रजनीकांत हमारे दादाजी, हमारे पिता, हमारी पीढ़ी, हमारे बेटे और हमारे पोते तक की जेनेरेशन के एकलौते ‘सुपरस्टार’ हैं . बता दें कि अपकमिंग फिल्म जेलर रजनीकांत की 169वीं फिल्म हैं. इसी वजह से फिल्म को पहले थलाइवा 169 नाम दिया गया था. बाद में फिल्म का नाम बदलकर जेलर कर दिया गया.

Share This Article