fbpx

Jailer Movie : क्या ममूटी को जेलर में खलनायक बनना था..? लेकिन..

admin
admin
2 Min Read

Jailer Movie: नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित Rajinikanth की इस फिल्म में मोहनलाल और शिवराज कुमार जैसे दक्षिण भारतीय फिल्म सितारे हैं। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस का कहना है कि रजनीकांत के शो से मोहनलाल और शिवराज कुमार को कुछ ही पल में झटका लग गया. फैंस का कहना है कि विनायकन ने रजनी के साथ खलनायक की भूमिका निभाई है। लेकिन ममूटी के प्रशंसक शायद इन प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं से थोड़ा दुखी महसूस करेंगे। मलयालम मेगा स्टार ममूटी के बारे में सबसे पहले नेल्सन और रजनीकांत ने रजनी की फिल्म में शक्तिशाली खलनायक के रूप में सोचा था।

रजनीकांत ने खुद कहा था कि फिल्म में ममूटी को खलनायक के रूप में देखा गया था और वह फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे। जेलर फिल्म के ऑडियो लॉन्च के दौरान रजनीकांत ने इस घटना का खुलासा किया। फिल्म में विलेन का दमदार रोल है.

तो एक नाम सुझाव में आया और वह एक बड़ा सितारा था, और नेल्सन ने पूछा कि अगर वह सर का दोस्त होता तो कैसा होता। नेल्सन ने कहा कि यदि आपने मुझसे कुछ भी पूछा तो मैं उसका अनुसरण करूंगा। मैंने उनसे फोन पर बात की और फिल्म में खलनायक की भूमिका के बारे में बात की।’ रजनीकांत कहते हैं.

उन्होंने कहा कि आओ डायरेक्टर को कहानी सुनाएं. मैं भी खुश था. मैंने नेल्सन को बताया. नेल्सन ने जाकर उन्हें कहानी सुनाई और फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमत हो गए। लेकिन 2-3 दिन बाद मुझे लगा कि ये ठीक नहीं है. मैंने सोचा, ‘यह किरदार है, मैं उसे हरा नहीं सकता।’ दो दिन बाद नेल्सन मुझसे मिलने आये। नेल्सन ने वही सोचा जो मैंने सोचा था। इसलिए यह भूमिका दूसरे अभिनेता के पास चली गई। रजनीकांत ने कहा. ऑडियो लॉन्च में रजनी का संदर्भ ममूटी के नाम का उल्लेख किए बिना था।

Share This Article