fbpx

Jad Hadid Intimate In A Show:जद हदीद ने बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद फिर किया किस, 2 दिन पहले ही शुरू हुए एक शो में हुआ इंटिमेट

admin
admin
6 Min Read

Jad Hadid In Temptation Island India:

बिग बॉस ओटीटी 2 में आए Jad Hadid शो में किस को लेकर खूब चर्चा में रहे और अब एक दूसरे रियलिटी शो में उन्होंने को कंटेस्टेंट को कर दिया है किस.

Temptation Island India Jad Hadid and Nikita Kiss:

 जद हदीद जब से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में दिखे तभी से ही काफी चर्चा में हैं.

इन दिनों वो एक दूसरे रियलिटी शो टैम्पटेशन आइलैंड इंडिया (Temptation Island India) में नजर आ रहे हैं जो इसी वीकेंड से शुरू हुआ है लेकिन ये क्या 2 दिन पहले ही शुरू हुए इस शो में जद हदीद (Jad hadid) ने ऐसा क्या कर दिया कि वो चर्चा में आ गए.

जद ने एक बार फिर कर दिया है किस. जी हा..किस को लेकर ही वो बीबी हाउस में सुर्खियों में आए थे और अभी लव एंड रिलेशनशिप शो टैम्पटेशन आइलैंड में भी किस करके सुर्खियां बंटोर रहे हैं.

अंकिता संग हुए इंटीमेट

शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमे पहले ही दिन रिश्ते बनते-बिगड़ते दिख रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहा है निकिता में जो घर में आते ही जद के नजदीक आती दिख रही हैं.
हैरानी तो ये रही दोनों जकूजी में साथ नहाते दिख रहे हैं और इसी दौरान दोनों बेकाबू हो जाते हैं. इस प्रोमो की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमे अंकिता और जद किस करते दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mj حديد (@jadhadid)

इससे पहले बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में Jad Hadid और आकांक्षा पुरी ने एक टास्क के दौरान एक दूसरे को किस किया था. तब भी शो से लेकर सोशल मीडिया तक में खूब हल्ला मचा था.

ये किस पूरे एक मिनट तक चली तब वीकें का वार में सलमान खान ने भी इनकी जमकर क्लास लगाई थी. लेकिन Temptation India एक लव मेकिंग शो है जिसमे अब कंटेस्टेंट हर हद को पार करते हुए नजर आ जाएं तो कोई हैरानी नहीं.

इस शो को करण कुंद्रा और मौनी रॉय होस्ट कर रहे हैं. जिसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

अभिषेक मल्हान की होगी एंट्री

शो में अभिषेक मल्हान की एंट्री भी होने वाली है. हालांकि वो बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा नहीं लेंगे बल्कि शो में बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं.

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के कंटेस्टेंट्स हर दिन कुछ न कुछ नया करके दर्शकों का पूरा मनोरंजन कर रहे हैं। अब घर में अचानक एलिमिनेशन के बाद कैप्टेंसी टास्क ने सबको चौंका दिया है। अभिषेक मल्हान ने जद हदीद से कैप्टेंसी छीन ली है और खुद कैप्टन बन गए हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के पहले दो हफ्ते मस्ती और धमाकों से भरपूर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स ने आपस में प्यार दिखाने से लेकर लड़ाई-झगड़ों तक में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, और इस तरह दर्शकों को भरपूर मसाला दिया।

सुपरस्टार सलमान खान का होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो अपने दूसरे हफ्ते में कई ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को चौंका रहा है। इस बीच घर में एक नया सीक्रेट टास्क हुआ, जिसमें अभिषेक मल्हान ने बाजी मार ली है। आइए बताते हैं कैसे।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी Aaliya Siddiqui के एविक्शन के बाद अब एक और नए मोड़ ने कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को चौंका दिया है। Jad Hadid घर के अंदर लड़कियों के बीच काफी फेमस हो रहे हैं और लोगों को भी काफी एंटरटेन करते हैं।

उन्हें पहले तो टास्क जीतने के बाद बिग बॉस ने कैप्टन बनाया फिर उनकी कैप्टेंसी से उन्हें रातोंरात हटा दिया गया क्योंकि घरवाले कई नियम तोड़ रहे थे।

अभिषेक मल्हान बने नए कैप्टन

Abhishek Malhan यानी कि फुकरा इंसान को एक सीक्रेट टास्क दिया गया था, जिसमें उन्हें कैमरे के सामने जब भी कोई नियम तोड़ा जाता है तो रिपोर्ट करना था।

हालांकि, इस बात की जानकारी किसी दूसरे घरवाले को नहीं लगनी चाहिए थी और ऐसा ही हुआ। अपना टास्क पूरा करने के बाद अभिषेक को घर का नया कैप्टन बनाया गया है।

उन्होंने इतने कम समय में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ सीज़न के अंदर अपने मजबूत और मजाकिया व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उनके फैंस कप्तानी में इस बदलाव का जश्न मनाते हुए कह रहे हैं कि आखिरकार सबसे काबिल इंसान कैप्टन बन गया है।

‘Bigg Boss OTT 2’ जियो सिनेमा

Jad Hadidऔर अभिषेक के अलावा, Bigg Boss Ott 2 में घर के अंदर कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, साइरस ब्रोचा, फलक नाज़, मनीषा रानी, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे हैं।

आलिया सिद्दीकी, पलक पुरस्वानी और पुनीत सुपरस्टार घर से बाहर हो गए हैं। रियलिटी शो JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है।

ये भी पढ़ें :

Alia Bhatt Shares Raha Kapoor’s 1st Birthday Picture: आलिया ने अपनी लाडली पर यूं लुटाया प्यार, पहले जन्मदिन पर दिखाई बेटी की झलक

Raveena Tandon Kept Conditions Before The Marriage:रवीना टंडन बिना शादी के बन गई थी 2 बच्चों की मां, सात फेरे लेने से पहले राखी ये शर्त

Share This Article