टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप को जैकी श्रॉफ ने किया खारिज, ‘बोले- वह एक-दूसरे के साथ खुश…’

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप को जैकी श्रॉफ ने किया खारिज, ‘बोले- वह एक-दूसरे के साथ खुश…’

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा, “वह (टाइगर और दिशा) हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं। मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे कि लव लाइफ पर नजर रखता हूं।

यह आखिरी काम होगा, जो मैं करना चहूंगा, जिसे उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन करना। लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह काम के अलावा भी एक-दूसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं।”

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff Interview) ने आगे कहा, “देखो, यह उनके ऊपर है कि वह एक-दूसरे का साथ रहना चाहते हैं या फिर नहीं। यह उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी आयशा, हमारी लव स्टोरी है। हमारी दिशा के साथ अच्छी इक्वेशन है और जैसा कि मैंने कहा है वह एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जैसे वह मिलते और बात करते हैं। ”

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपनी पर्सनली जिंदगी के अलावा प्रोफेशन लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों फिल्म ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ में एक-साथ नजर आए थे। इसके अलावा साल 2016 में आए म्यूजिक वीडियो ‘बेफ्रिका’ में भी दोनों की जोड़ी सबको खूब पसंद आई थी।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दिशा पाटनी जल्द ही अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। वहीं, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *