fbpx

बहुत दुखभरी कहानी है Tv एक्टर्स श्वेता तिवारी की पहला पति शराब पीकर हर रोज रात में करता था गंदी हरकत और दूसरा पति उसकी बेटी को देखता था गंदी नजर से और…

admin
admin
2 Min Read

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी जबरदस्त फिटनेस बल्कि निजी जिंदगी में आए उथल-पुथल को लेकर भी चर्चाओं में रही हैं। बेगूसराय, कसौटी जिंदगी के जैसे कई मशहूर टीवी सीरियल और नच बलिए, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी आदि कई रियलिटी शो में नजर आ चुकीं श्वेता आज टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं.

mnhddgtusthugdsgu

हालांकि श्वेता तिवारी को जहां प्रफेशनल फ्रंट पर कामयाबी नजर आई वहीं पर्सनल फ्रंट पर एक्ट्रेस की जिंदगी में काफी उथल-पुथल रही। आज हम आपको श्वेता तिवारी की दो असफल शादियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

mhydgtm

श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। ये शादी साल 1998 में हुई थी और इस शादी से श्वेता की बेटी पलक का जन्म हुआ था. आपको बता दें कि शादी के कुछ दिनों बाद ही श्वेता की जिंदगी में उतार-चढ़ाव शुरू हो गए थे। दरअसल, श्वेता तिवारी ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि राजा चौधरी शराब के नशे में उनसे मा रपीट करते थे।

dyhjdjdj

इतना ही नहीं श्वेता ने यह भी आ रोप लगाया था कि राजा बेटी पलक को भी मा रते-पी टते थे। इस बीच राजा तिवारी के कई वीडियो भी वायरल हुए जिसमें वह शराब पीकर हंगामा करते नजर आए। बता दें कि साल 2007 में राजा और श्वेता का तलाक हो गया था।

gtmdm

श्वेता तिवारी ने पहली शादी टूटने के बाद साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। हालांकि श्वेता की ये शादी भी असफल रही। इस बीच अभिनव ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि श्वेता ने उन्हें अपने बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया। वहीं श्वेता अभिनव के खिलाफ घरेलू हिं सा का मामला दर्ज कराकर सुर्खियों में आई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अभिनव उनकी बेटी पलक के साथ बदसलूकी करते थे और उन्हें गा लियां देते थे.

Share This Article