‘इश्क में मरजावा’ एक्ट्रेस हेली शाह का ब्यूटी सीक्रेट, फेवरेट फूड और बहुत सी दिलचस्प बातें

‘इश्क में मरजावा’ एक्ट्रेस हेली शाह का ब्यूटी सीक्रेट, फेवरेट फूड और बहुत सी दिलचस्प बातें

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह सबसे छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। उनकी क्यूटनेस और स्माइल के सभी दीवाने हैं। उन्हें टीवी शो ‘स्वरागिनी’ में उनके किरदार स्वरा माहेश्वरी से फेम मिला। हालांकि उन्होंने 13 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी और सबसे पहली बार स्टार प्लस के शो ‘गुलाल’ में काम किया था। तब वह 8वीं क्लास में थीं। शाह गुजराती हैं और अहमदाबाद से हैं।

साल 2010 से अब तक उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है जिनमें लक्ष्मी- हमारी सुपर बहू, खेलती है जिंदगी आंख मिचोली, ख़ुशियों की गुल्लक आशी, स्वरागिनी- जोड़ें रिश्तों के सुर, झलक दिखला जा-9, देवांशी और लाल इश्क शामिल हैं। हाल ही में वह कलर्स टीवी के शो ‘इश्क में मरजावा’ में रिद्धिमा का किरदार निभा रही हैं।

हेली ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और वह कहती हैं कि उनका यह अनुभव काफी अच्छा रहा। हेली ने iDiva से एक खास बातचीत में बताई अपनी लाइफ की कुछ अनजानी और अनकही बातें। आइए पढ़ते हैं हेली शाह के बारे में कछ दिलचस्प बातें-

1. इस लॉकडाइन के दौरान वह कौन सी बात है जो आपको अच्छी लगी?
मुझे लगता है कि लॉकडाउन के दौरान सबसे अच्छी बात यह थी कि हम यह जान पाए कि अब तक बहुत सी चीजों को हमने अहमियत नहीं दी है। इस लॉकडाउन के दौरान, हमारे पास इतना समय था कि हमने अपनी लाइफ, परिवार और दोस्तों को महत्व देना शुरू कर पाए जो कि हमने पहले नहीं किया। अब हमें उन चीज़ों के महत्व को समझने का समय मिला, जिन्हें हम भूल जाते थे या इग्नोर कर देते थे और मैंने वास्तव में इसे एन्जॉय किया।

2. लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने का अनुभव आपके लिए कैसा रहा?
लॉकडाउन के बाद शूटिंग का अनुभव अच्छा ही रहा। वास्तव में, यह दिलचस्प था। इतने महीनों के बाद, मैं बाहर गई, काम करना शुरू किया, दूसरों से मिलने का मौका मिला, हालांकि सभी सावधानियों के साथ और चीजें अब तक अच्छी हैं, टचवुड! यह एक बहुत अलग फीलिंग है क्योंकि चीजें बहुत बदल गई हैं, लेकिन फिर से काम करने

में सक्षम होने की यह भावना वास्तव में बहुत अच्छी है। इतने सारे लोगों के बीच रहना बहुत अच्छा लगता है।

3. घर पर सेल्फ-आइसोलेशन के समय ऐसा क्या था जो आपने सबसे ज्यादा Miss किया?
इस पूरे समय में जो चीज मैंने सबसे मिस की, वह यह थीं कि एक-दो हफ्ते में मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं अपने दोस्तों से मिलना चाहती हूं। मैं चाहती थी कि मेरे साथ मेरा परिवार हो, या मैं वर्कआउट करने के बाहर जा पऊं। ये सभी चीजें जो हम सभी महसूस कर रहे थे, मैंने भी उन सभी भावनाओं को महसूस किया।

4. आप इतनी खूबसूरत हैं। क्या आप अपने फैन्स के साथ अपना ब्यूटी सीक्रेट शेयर करना चाहेंगी?
इन सालों में, एक बात मैंने महसूस की है कि आप जो भी खाते हैं, उसका असर आपकी त्वचा और बालों पर जरूर होता है। स्वच्छ और स्वस्थ भोजन करना बहुत महत्वपूर्ण है, साथ ही बहुत सारा पानी पीना भी। लॉकडाउन में, मैंने पहले से अधिक पानी पीने की आदत बनाई थी। जब मैंने काम करना शुरू किया, तो यह कम हो गया। तो, यह साफ है कि हमारे बालों और त्वचा पर पानी और अच्छे भोजन का प्रभाव दिखता है। और मुझे लगता है कि इंटरनल केयर के साथ, कुछ एक्सटर्नल केयर भी जरूरी है, जैसे अच्छा मॉइश्चराइज़र, अच्छा स्किनकेयर रूटीन और एक अच्छा हेयर केयर रूटीन।

5. आप जिम पर्सन हैं या आपको योगा करना ज्यादा पसंद है?
मुझे लगता है कि मुझे जिम ज्यादा पसंद है। मुझे जिम गए हुए और हार्डकोर वेट ट्रेनिंग किए हुए काफी समय हो गया है, और मैंने इस तरह से योग कभी किया नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैंने योग ट्राय नहीं किया है लेकिन मुझे जिम अधिक पसंद है। योग के लिए, मुझे लगता है कि मुझे और अधिक धैर्य विकसित करने की जरूरत है, और मुझे पता है कि यह रेगुलैरिटी के साथ आता है, लेकिन अभी के लिए, मैं कहूंगी कि मैं एक जिम पर्सन हूं।

6. आपके स्टाइल सेंस के आपके फैन्स दीवाने हैं लेकिन आपको अपना कौन सा स्टाइल ज्यादा पसंद है- इंडियन/ट्रेडिशनल या वेस्टर्न?
और टी-शर्ट या शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट पहनना चाहती हूं और ऐसे दिन भी हैं जब मेरा अच्छी कुर्ती और अच्छे झुमके, दुपट्टा और अन्य चीजों के साथ थोड़ा एथनीक टच देकर तैयार होने का मन होता है। इसलिए यह वास्तव में इस बात पर निर्भर करता है कि मुझे क्या पसंद है। लेकिन मुझे दोनों तरह के आउटफिट्स पहनने में मजा आता है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *