fbpx

इशिता दत्ता की फिर से हुई गोद भराई, एक्ट्रेस की मां ने बंगाली रस्मों-रिवाज से किया ‘शाध सेलिब्रेशन’

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस इश्तिा दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की बंगाली रीति रिवाज में गोद भराई हुई, जिसे शाध सेरेमनी कहा जाता है। मॉम-टू-बी इशिता का ‘शाध सेलिब्रेशन उनकी मां के घर में हुआ, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

इशिता दत्ता ने अपनी शाध सेरेमनी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘शाध उत्सव, बंगाली गोद भराई जो मेरी मां ने मेरे लिए रखी थी… छोटी और अचानक लेकिन सबसे अच्छी…बहुत धन्य महसूस कर रही हूं।’

वीडियो में देखा जा सकता है कि इशिता की मां बेटी की गोद भराई में कई सारे बंगाली पकवान और मिठाइयां बनाई और बड़े ही प्यार से उन्हें खिलाया। इस फंक्शन में इशिता के पेरेंट्स के साथ-साथ उनके सास-ससुर, पति वत्सल सेठ और दोस्त भी नजर आए।

इस दौरान इशिता दत्ता पिंक कलर के प्रिंटेड काफ्तान कुर्ते अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। मॉम-टू-बी इशिता ने अपने लुक को खुले बाल और सिल्वर इयररिंग्स व मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किए बेहद प्रैटी लग रही हैं।

शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही एक्ट्रेस
बता दें, इशिता दत्ता ने एक्टर वत्सल सेठ संग 28 नवंबर 2017 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ के सेट पर हुई थी और यहीं से इशिता और वत्सल एक-दूसरे के करीब आए और फिर दोनों को प्यार हो गया। अब ये कपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है।

Share This Article