fbpx

Ishaan Khatter Will Give A Unique Gift:ईशान खट्टर अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को देंगे एक नायब तोहफा, ‘पिप्पा’ को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

admin
admin
6 Min Read

Ishaan Khatter Birthday:

बॉलीवुड एक्टर Ishaan Khatter किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। 1 नवंबर को इशान खट्टर का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा। ऐसे में अपने बर्थडे को लेकर इशान फैंस के लिए कुछ खास प्लानिंग करने जा रहे हैं।

जिसको लेकर ईशान ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट भी शेयर किया है। अब इस पोस्ट के इशान की अपकमिंग फिल्म पिप्पा से जोड़ा जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता Ishaan Khatter आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कल यानी 1 नवंबर को अभिनेता अपना जन्मदिन मनाने जा रहे है और इस खास दिन को और खास बनाने के लिए इशान अपने फैंस के लिए एक जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं।

जिसको लेकर अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद सभी इसे इशान की अपकमिंग फिल्म पिप्पा से जोड़ रहे है।

‘पिप्पा’ फिल्म के बारे में बात करे तो यह, ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखित ‘द बनिर्ंग चाफीज’ रचना पर आधारित है।

इस फिल्म में अभिनेता Ishaan Khatter युवा ब्रिगेडियर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के हिस्से के रूप में पूर्वी मोर्चे पर युद्ध लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

राजा कृष्ण मेनन कहते हैं, ‘हमारे 75वें स्वतंत्रता दिवस पर, हम आप सभी के साथ ‘पिप्पा’ का एक टीजर साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह उस फिल्म की एक छोटी सी झलक है जिस पर हम काम कर रहे हैं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Seth (@shooterseth)

Ishaan Khatter Pippa Trailer Release:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहिद कपूर के भाई Ishaan Khatter इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। अपने कमाल के अभिनय के लिए ईशान काफी जाने जाते हैं।लंबे वक्त से ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म पिप्पा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

इस बीच अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जो एक्टर के बर्थडे के मौके पर फैंस के लिए एक खास सरप्राइज से संबंधित है।

क्या रिलीज होगा Pippa का ट्रेलर

1 नवंबर को ईशान खट्टर का जन्मदिन मनाया जाएगा। अपने बर्थडे के मौके पर ईशान फैंस को कुछ नायाब तोहफा देने की तैयारी में हैं। ईशान खट्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल लेटेस्ट वीडियो पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में एक्टर ने एक नोट लिखा है, ”प्रिय दोस्तों कल आप सब के लिए कुछ स्पेशल करने की तैयारी है। बहुत लंबे समय से इसका इंतजार था और अब वो मौका आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

कल कुछ खास लेकर आपसे मुलाकात होगी।” इस तरह से उन्होंने इस बात की जानकारी दी है का कल यानी 1 नवंबर को वो अपने फैंस को एक खास गिफ्ट दे सकते हैं।

अब Ishaan Khatter के इस पोस्ट से ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि हो सकता है कि कल ईशान की बहुचर्चित फिल्म पिप्पा का ट्रेलर रिलीज किया जाए।

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। इससे पहले फिल्म पिप्पा का शानदार टीजर रिलीज किया जा चुका है।

जिसे फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। खबर ये भी है कि पिप्पा अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है, मुझे लगता है कि यह ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर अभिनीत फिल्म के लिए एक अच्छा निर्णय है।

क्या है Pippa की कहानी

Ishaan Khatter स्टारर पिप्पा की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 में हुए युद्ध से प्रेरित है। इस फिल्म में भारतीय सेना के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की बहादुरी की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में ईशान खट्टर बलराम सिंह मेहता का किरदार अदा कर रहे हैं।

डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में मौजूद हैं। अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि पिप्पा के ट्रेलर के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट का भी एलान किया जा सकता है।

Film Pippa: 

एक फिल्म की नाकामी दूसरी फिल्मों पर भी बुरा असर डालती है. यही वजह है कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की तेजस (Tejas) के बॉक्स ऑफिस नतीजे ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई Ishaan Khatter को झटका दे दिया है.

सेना की पृष्ठभूमि पर बनी उनकी फिल्म, पिप्पा अब थिएटरों में रिलीज नहीं होगी. असल में तेजस और पिप्पा दोनों फिल्मों के निर्माता एक ही हैं.

2021 में प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने इंडियन आर्मी (Indian Army) से जुड़ी कहानियों पर दो फिल्मों-तेजस और पिप्पा की घोषणा की थी. उन्हें नहीं पता था कि दोनों फिल्में घाटे का सौदा साबित होंगी.

जब कंगना रनौत की तेजस बॉक्स ऑफिस पर तबाह हो गई, तो रॉनी स्क्रूवाला समझ गए कि पिप्पा के लिए डायरेक्ट-टू-डिजिटल रास्ता अपनाना ही सही है.

ये भी पढ़ें :

Halloween 2023:हैलोवीन पर सोहा अली खान की बेटी इनाया बानी ‘चमगादड़’, धीरज धूपर का बेटा ज़ैन बना ‘कद्दू’

Saif-Kareena Celebrate Halloween With Family: सैफ-करीना ने परिवार संग ऐसे मनाया हैलोवीन, सैफ ने पहनी धोती और तैमूर के चेहरे पर खींचा ध्यान

TAGGED:
Share This Article