fbpx

क्या Vijay Varma और Tamannaah Bhatia का रिश्ता है ‘पब्लिसिटी स्टंट’? एक्टर ने दिया जवाब

admin
admin
4 Min Read

शोबिज की दुनिया के नए लव बर्ड्स तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) ने कई महीनों की सीक्रेट डेटिंग के बाद हाल ही में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, तब से दोनों की लव स्टोरी के किस्से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कपल को पहली बार नेटफ्लिक्स की ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में स्क्रीन पर एक साथ देखा गया था। अब अपने एक हालिया इंटरव्यू में विजय ने तमन्ना संग रिश्ते पर बात की, साथ ही उन अफवाहों पर भी जवाब दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि उनका रिलेशनशिप सिर्फ ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था।

hgcf 1

विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया संग रिश्ते को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ बताए जाने पर की बात

‘जीक्यू इंडिया’ के साथ हुए अपने एक हालिया इंटरव्यू में ‘दहाड़’ एक्टर विजय ने तमन्ना भाटिया संग अपने रिश्ते पर बात की और कहा कि वह उनके प्यार में पागल हैं। उन्होंने बताया, “मुझे लगता है कि अब यह काफी हद तक समझ में आ गया है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।” तमन्ना के साथ अपने रिश्ते के बारे में आगे बोलते हुए विजय ने कहा, “मैं खुश हूं और उनके प्यार में पागल हूं। मैं इसे अपने जीवन का वह फेज कहता हूं, जब ‘मैंने अपना खलनायक युग समाप्त कर दिया है और रोमांस युग में प्रवेश कर लिया है’।”

जब विजय संग डेटिंग पर तमन्ना ने की थी बात
जून 2023 में ‘फिल्म कंपेनियन’ के साथ एक साक्षात्कार के दौरान तमन्ना ने भी विजय संग अपनी डेटिंग लाइफ पर बात की थी। उन्होने कहा था, “मुझे नहीं लगता कि आप किसी के प्रति सिर्फ इसलिए आकर्षित हो सकते हैं, क्योंकि वह आपका सह-कलाकार है। मेरे बहुत सारे सह-कलाकार रहे हैं। मुझे लगता है कि अगर किसी को किसी के प्यार में पड़ना है, किसी के लिए कुछ महसूस होना जरूरी है, तो निश्चित रूप से यह काफी पर्सनल है। इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि वे किस प्रोफेशन में हैं। मतलब ये है कि सिर्फ एक साथ काम करने से प्यार नहीं होता है।”

उन्होंने विजय के बारे में आगे कहा था, “वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनका मैं वास्तव में आदर करती हूं। वह ऐसे पर्सन हैं, जिनके साथ मैं बहुत ही सहज रूप से बंधी हूं। वह पूरी सावधानी के साथ मेरे पास आए हैं। फिर, मेरे लिए यह बहुत आसान हो गया है। उनकी मैं बहुत परवाह करती हूं और हां, वह मेरे ‘हैप्पी प्लेस’ हैं।”

hgc

विजय और तमन्ना का रिश्ता
बता दें कि तमन्ना और विजय की डेटिंग की खबरें तब शुरू हुई थीं, जब जनवरी 2023 में गोवा में न्यू ईयर की पार्टी में उन्हें किस करते हुए देखा गया था। उनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया था। हालांकि, कुछ महीनों तक चली अफेयर की अफवाहों के बाद जून 2023 में कपल ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी और स्वीकार किया था कि उन्होंने ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ के सेट पर डेटिंग शुरू की थी।

Share This Article