fbpx

Ira Khan-Nupur Shikhare’s Udaipur wedding: 3 जनवरी को आयरा खान और नूपुर शिखर ने काफी हटकर अंदाज में शादी की है और कईं ट्रेंड ब्रेक किए हैं, इस कपल की अनोखी शादी की वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है.

admin
admin
5 Min Read

Ira Khan-Nupur Shikhare’s Udaipur wedding:

 

आमिर खान की बेटी आयरा खान की नूपुर शिखरे संग हटकर अंदाज में शादी काफी सुर्खियों में बनी हुई है. सबसे ज्यादा दूल्हे नूपुर के वेडिंग आउफिट की चर्चा हो रही है. आयरा और नुपुर ने काफी हटकर अंदाज में शादी की है और कईं ट्रेंड ब्रेक किए हैं. यहां तक कि आमिर खान के दामाद नूपुर ने घोड़ी पर बारात लाने का ट्रेंड भी ब्रेक किया. नूपुर तो वेन्यू तक शॉर्ट्स और वेस्ट पहने हुए 8 किमी की दौड़ लगाकर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ढोल भी बजाया और बारात के साथ जमकर डांस भी किया.

Ira Khan-Nupur Shikhare's Udaipur wedding :

Aamir’s daughter Ira Khan marries Nupur Shikhare :

 

Ira Khan-Nupur Shikhare’s Udaipur wedding :आमिर खान के दामाद नूपुर ने अपने यूनिक वेडिंग आउटफिट से एक नया ट्रेंड सेट किया है लेकिन नेटिज़न्स के एक सेक्शन ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया. वहीं अब नूपुर द्वारा अपनी शादी में एथलीजर पहनने की वजह का खुलासा हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आमिर के दामाद नूपुर शिखरे ने अपनी शादी में वेस्ट और शॉर्ट्स क्यों पहनी?

 

आमिर खान की बेटी आयरा खान के पति नूपुर शिखरे अपनी शादी के दिन एक ब्लैक वेस्ट और व्हाइट शॉर्ट्स के साथ स्काईब्लू कलर के स्पोर्ट्स शूज में बारात लेकर पहुंचे थे. दूल्हे नूपुर के इस वेडिंग आउटफिट पर हर कोई सवाल उठा रहा है. तो बता दें कि नूपुर के ये ड्रेस पहनने की वजह आयरा के लिए उनका प्यार था. दरअसल पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक नूपुर ने आयरनमैन ट्रायथलॉन को सक्सेसफुली पूरा करने के बाद 2022 में इटली में आयरा को प्रपोज किया था.

Ira Khan-Nupur Shikhare's Udaipur wedding :

रिपोर्ट के मुताबिक नूपुर ने आयरा को प्रपोज करने वाले दिन भी एथलीजर पहना था और अपनी लेडीलव आयरा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था. ऐसे में अपनी शादी वाले दिन भी नूपुर ने आयरा के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए प्रपोज डे जैसा ही आउटफिट पहना था.

यह भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर ऐसा क्या किया की उनको जेल जा रही हैं, देखिए पूरा वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

शादी के डॉक्यूमेंट्स साइन करने के बाद नुपूर ने पहनी शेरवानी

 

बता दें कि आयरा खान और नूपुर शिखरे ने अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में खुद को लॉफुली वाइफ और हसबैंड के तौर पर एक्सेप्ट किया. शादी के लीगल डॉक्यूमेंट्स पर साइन करते हुए भी नूपुर ने ब्लैक वेस्ट और व्हाइट शॉर्ट्स पहनी थी. हालांकि बाद में नूपुर ने ब्लू कलर की शेरवानी भी पहन ली थी.

Ira Khan-Nupur Shikhare's Udaipur wed

आयरा के वेडिंग लुक ने जीता दिल

वहीं आयरा ने अपने मिनिमलिस्टिक स्टाइल स्टेटमेंट से दिल जीत लिया. उन्होंने ब्लश-पिंक कलर की एम्बेलिश्ड धोती पैंट पहनी थी, जिसे उन्होंने डीप नेकलाइन वाले ब्लू कलर के एम्ब्रॉइडरी वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया था. दिवा ने एक डुअल-टोन दुपट्टा कैरी किया था और बालों का कलर रेड किया हुआ था. स्टेटमेंट चोकर, मांग टीका और मैचिंग ईयररिंग्स ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. इसके अलावा, दुल्हन ने हाई हिल्स छोड़ कोल्हापुरी चप्पलें पहनी थी और हाथों में भी चूड़ियों की बजाय एक घड़ी थी और हैंड बैंड पहना था. नूपुर और आयरा का ये वेडिंग लुक यकीनन एक ट्रेंडसेटर है.

rtgrdtgdr

यह भी पढ़ें :

कन्नड़ फिल्मों को स्वीकार ना कर ने पर बोले ऋषभ शेट्टी, ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बुरा संकेत..’

Kal Ho Naa Ho’s 20 Year Completed:कल हो ना हो के 20 साल पूरे होने पर प्रीति जिंटा को याद आए यश जौहर, कहा ‘हमेशा आपकी आभारी रहूंगी’

Share This Article